Monday, April 29, 2024
Advertisement

धर्मेंद्र के लिए हेमा मालिनी ने किया प्यार भरा पोस्ट, तस्वीरों में दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

हेमा मालिनी अपने जन्मदिन के मौके पर धर्मेद्र की उपस्थिति से काफी खुश थीं। इसी लिए उन्होंने एक्टर के लिए एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र संग अपनी खूबसूरत रोमांटिक तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। दोनों ही इन तस्वीरों में एक साथ कमाल के लग रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: October 18, 2023 11:36 IST
Dharmendra, hema malini- India TV Hindi
Image Source : X धर्मेंद्र और हेमा मालिनी।

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने सोमवार को अपना 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। अपने जन्मदिन की शाम को उन्होंने शानदार बर्थडे पार्टी होस्ट की थी, जिसमें उनके परिवार के सभी लोगों के साथ बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां नजर आईं। सलमान खान, रेखा, जैकी श्रॉफ, माधुरी, रानी मुखर्जी से लेकर कई और बड़े सेलेब्स पार्टी में पहुंचे थे। इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में सबसे ज्यादा हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की सदाबहार जोड़ी ने लाइमलाइट लूटी। दोनों हमेशा की तरह कमाल के दिख रहे थे। अब हेमा मालिनी ने अपनी और धर्मेंद्र की रोमांटिक केमिस्ट्री वाली तस्वीरें पोस्ट की हैं। वो इन तस्वीरों में कमाल के लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने एक खास पोस्ट में अपने पति के प्यार जाहिर किया है।  

हेमा ने लिखा धर्मेद्र के लिए खास पोस्ट

हेमा मालिनी अपने जन्मदिन के मौके पर धर्मेंद्र की उपस्थिति की वजह से काफी खुश थीं। उन्होंने बताया कि उनका जन्मदिन धर्मेंद्र ने यादगार बना दिया। उन्होंने इस पार्टी में हेमा मालिनी को अपना पूरा वक्त दिया। हेमा मालिनी ने हालिया एक्स पोस्ट में लिखा, '16/10/23 वास्तव में मेरे जीवन का एक प्लैटिनम दिन था और शाम को औरिका होटल में जन्मदिन की पार्टी एक बड़ी सफलता थी। पूरे समय धरमजी की उपस्थिति मेरे लिए आशीर्वाद थी।' हेमा मालिनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। लोग अपने चहेते कपल पर भर-भरकर प्यार लुटा रहे हैं। 

पहले भी वायरल हुआ था एक वीडियो
हेमा मालिनी ने अपने इस एक्स पोस्ट में दो तस्वीरें भी शेयर की हैं। दोनों तस्वीरों में हेमा और धर्मेंद्र एक दूसरे के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं एक तस्वीर में बड़े ही प्यार से हेमा मालिनी, धर्मेंद्र की ओर देख रही हैं। जहां हेमा मालिनी गुलाबी साड़ी पहने नजर आ रही हैं, वहीं धर्मेंद्र ने ब्लैक सूट पहना है। इससे पहले भी कपल का एक वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में हेमा बड़े ही प्यार से अपने हाथों से धर्मेंद्र को केक खिला रही थीं। एक्टर भी एक्ट्रेस को केक खिलाने की तैयारी में नजर आ रहे थे।  

नहीं दिखा देओल परिवार
बता दें, हेमा मालिनी की इस बर्थडे पार्टी में सनी देओल और उनके परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था। एक बार फिर बॉबी और सनी हेमा मालिनी के किसी भी फैमिली फंक्शन की तरह ही इस बार भी दूर नजर आए। ये नजारा ठीक वैसा ही था जैसे करण देओल की शादी में हेमा मालिनी और उनकी बेटियां नहीं पहुंची थीं। अब इसकी क्या असल वजह है ये तो देओल परिवार ही जानता होगा। वैसे कुछ भी कहें, हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी ने बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के घर में मिली अंकिता लोखंडे को थेरेपी, तीन कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, इस बात पर मची भयंकर भसड़!

घबरा गईं वहीदा रहमान, जब सामने रखे टेबल को धक्का देने लगे लोग, बचाव में आगे आए रणबीर कपूर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement