Saturday, May 11, 2024
Advertisement

हेमा मालिनी ने देखी 'गदर 2', सनी देओल पर दिया ऐसा रिएक्शन, हक्के-बक्के रह गए फैंस!

बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने हाल ही में सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' देखी है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में छाई हुई हैं। थिएटर से बाहर निकल कर हेमा ने 'गदर 2' को लेकर अपना रिव्यू भी दिया है। साथ ही सनी देओल की जमकर तारीफ भी की।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 20, 2023 12:01 IST
Hema Malini Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN हेमा मालिनी ने देखी बेटे की फिल्म गदर 2

'गदर 2' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है और फिल्म ने 9 दिनों में 336.13 करोड़ रुपए का क्लेक्शन कर लिया है। इसके साथ सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' इस साल की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। इसी बीच 'गदर 2' को लेकर एक और ऐसी खबर सामने आई है जो आप सबको हैरान करने वाली है। खबर है कि फिल्म 'गदर 2' को देखने वालों की लिस्ट में हेमा मालिनी का नाम भी शुमार हो गया है। सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने भी सनी देओल की ये मूवी आखिरकार देख ली है। इतना ही नहीं फिल्म देखने के बाद जब हेमा थिएटर से निकली तो उन्होंने इस फिल्म पर अपना रिएक्शन भी दिया साथ ही उन्होंने सनी की जमकर तारीफ भी की है। 

बेटे की फिल्म देख हेमा ने रचा इतिहास

यूं तो हेमा मालिनी कभी-भी देओल परिवार के फंक्शन्स में नजर नहीं आती हैं। जब 'गदर 2' की स्क्रीनिंग उनकी बेटी ईशा देओल ने अपने घर पर रखी थी। तब भी वह वहां पर दिखाई नहीं दी थीं। इतना ही नहीं, जब फिल्म का प्रीमियर हुआ था तो उस दौरान भी वह वहां दिखाई नहीं दी। लेकिन अब उन्होंने सनी देओल की फिल्म देखकर मानो इतिहास ही रच दिया हो। इस वक्त हर तरफ इसी बात की चर्चा हो रही है कि हेमा मालिनी ने सनी देओल की फिल्म देखी है साथ ही उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ भी की है, जिसका एक विडियो भी इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

हेमा ने बेटे सनी को बताया शानदार!

वायरल विडियो में हेमा कहती हुई नजर आ रही हैं कि, 'गदर देखकर आई हूं। बहुत ही अच्छा लगा। जो एक्सपेक्टेड था, वैसा ही था। बहुत ही इंट्रस्टिंग है। ऐसा लग रहा था कि 70 और 80 के दशक के जमाने की फिल्म के जैसा, एक दौर है। उस दौर को लेकर आया है। अनिल शर्मा जी ने बहुत ही खूबसूरती से डायरेक्शन किया है। इसके आगे हेमा मालिनी ने सनी देओल की भी काफी तारीफ की। उन्होंने 'गदर 2' में सनी देओल के रोल को 'शानदार' बताया। इसके अलावा उन्होंने सनी देओल के बेटे का रोल निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा की एक्टिंग को भी सराहा। वहीं सिमरत कौर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- 'जो नई लड़की है, वो भी बहुत अच्छी है।'

'भारत और पाकिस्तान के लिए एक अच्छा मैसेज'

हेमा ने फिल्म के मैसेज को लेकर भी बात की और कहा- 'फिल्म देखने के बाद, देश के लिए जो देशभक्ति होनी चाहिए, वह है। लास्ट में मुस्लिमों के साथ भाईचारे की बात भी दिखाई गई है। यह भारत और पाकिस्तान के लिए एक अच्छा मैसेज है।' इसके साथ ही हेमा ने इस दौरान गानों के बारे में कहा कि उस वक्त इस मूवी के गाने बहुत हिट हुए थे। और फिर से उसे इसमें दोहराया है, तो बहुत अच्छा लगता है। बता दें कि सनी देओल की फिल्म के बारे में हेमा मालिनी का रिएक्शन ना सिर्फ उनके लिए बल्कि फैंस के लिए भी काफी मायने रखता है। इस वक्त हर कोई इसी विषय पर चर्चा करता हुआ दिखाई दे रहा है। 

'गदर 2' 300 करोड़ के क्‍लब में हुई शामिल, केक काटकर सनी देओल और अमीषा पटेल ने मनाया जश्न

Happy Birthday Randeep Hooda :बॉलीवुड का वो एक्टर जिसने कभी टैक्सी चलाकर निकाला अपना खर्चा, आज जीते हैं लैविश लाइफ

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड के हाथ पर है ऐक्ट्रेस के चेहरे का टैटू, विडियो देख हैरान हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement