Friday, May 03, 2024
Advertisement

'गदर 2' 300 करोड़ के क्‍लब में हुई शामिल, केक काटकर सनी देओल और अमीषा पटेल ने मनाया जश्न

सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' ने पर्दे पर वाकई बॉक्‍स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। जिस स्पीड से फिल्म कलेक्शन कर रही है ये कहना शायद गलत नहीं होगा कि फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा तक छू सकती है। हालांकि सनी पाजी के फैंस के लिए गुड न्यूज ये है कि फिल्म ने 300 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 20, 2023 7:44 IST
Gadar 2, Ameesha patel, Sunny Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 300 करोड़ के क्लब में गदर 2 एंट्री

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्‍म 'गदर 2' जबसे रिलीज हुई है, तब से ही बॉक्‍स ऑफिस पर गदर मचाई हुई है। यह फिल्‍म अपने ओपनिंग डे, 11 अगस्‍त से ही धमाल मचा रही है। तीन दिन में 100 करोड़ और पांच दिन में 200 करोड़ कमाने के बाद अब 'गदर 2' 300 करोड़ क्‍लब में शामिल हो गई है। जी हां, रिलीज के 8 दिन में 'गदर 2' ने कमाई के मामले में 300 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कारोबार डाला है। ऐसे में फिल्म की इस अपार सफलता को लेकर सनी देओल और अमीषा पटेल ने दिल खोलकर जश्न मनाया है। इस खास मौके का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है , जिसमें तारा और सकीना फिल्म की सक्सेस का जश्न दिल खोलकर सेलीब्रेट करते नजर आ रहे हैं। 

सनी और अमीषा ने केक काट मनाया जश्न

आपको बता दें कि मौजूदा समय में सनी देओल और अमीषा पटेल दुबई में अपनी फिल्म ‘गदर 2’ को प्रमोट कर रहें हैं। रिलीज के 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘गदर 2’ की इस सक्सेस को दुबई में अमीषा पटेल और सनी देओल ने एक स्टूडियो में ढ़ोल और नगाड़ों के साथ सेलिब्रेट किया है। इस खास मौके का लेटेस्ट वीडियो अमीषा पटेल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें ये दोनों कलाकार केक काटकर ‘गदर 2’ की इस सुपर सक्सेस का दिल खोलकर जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर फिल्म की सक्सेस की खुशी भी साफतौर पर दिखाई दे रही है। ये लाजिमी भी है क्योंकि ये मूवी इन दोनों के फिल्मी करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर इतनी ज्यादा कमाई की है। साफतौर पर कहा जाए तो तारा सिंह और सकीना की जोड़ी का जादू एक बार फिर से फैंस के सिर चढ़कर बोला है। 

सनी देओल ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद'

अमीषा पटेल के अलावा सनी देओल ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में भी उनके चेहरे पर ‘गदर 2’ की सक्सेस की खुशी साफ दिखाई दे रही है। इस पोस्ट को शेयर करने के साथ सनी देओल ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'वो कहते हैं कि प्यार को मापा नहीं जा सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि हर दिन, हर दिन आप सभी से बहुत प्यार मिल रहा है। गदर 2 और तारा सिंह हमेशा के लिए ऋणी हैं। हिन्दुस्तान जिंदाबाद।' बता दें कि 304 करोड़ के साथ सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' की इस साल की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

 

 

Happy Birthday Randeep Hooda :बॉलीवुड का वो एक्टर जिसने कभी टैक्सी चलाकर निकाला अपना खर्चा, आज जीते हैं लैविश लाइफ

OTT Superstars: मनोज बाजपेयी से लेकर विजय वर्मा तक, ओटीटी पर इन बॉलीवुड स्टार्स को मिला नया चार्म

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement