Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jasbir Jassi: मौज-मस्ती के लिए हो जाओ तैयार! पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी अपनी आवाज का आज रात चलाएंगे जादू

Jasbir Jassi: पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है, जो लोग दिल्ली में हैं आज रात उन्हें जसबीर के गानों में झूमने का मौका मिल सकता है। डांस करने के लिए हो जाएं तैयार, आज की रात जश्न के नाम।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2022 16:09 IST
Jasbir Jassi- India TV Hindi
Image Source : JASSIJASBIR Jasbir Jassi

Jasbir Jassi: इस सर्दी में, अपने कंबलों में लिपटने के बजाय बिस्तर से बाहर निकलने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि 'हॉर्न ओके प्लीज' (Horn Ok Please) इस बार और बेहतरीन हो रहा है और आपको ऐसा महसूस कराएगा की आप एक काल्पनिक छुट्टी पर हैं, यहीं दिल्ली में! देर किस बात की जानें क्या है खास.... इसलिए यदि आप दिल्ली में संडे नाइट को और मजेदार बनाना चाहते है तो 'हॉर्न ओके प्लीज' पर जाएं। 

पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) अपने गानों से समां बांध देते हैं, लोगों के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। म्यूजिकल नाइट में पंजाबी सिंगर (jasbir jassi) के गानों पर लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं। जसबीर लाइव म्यूजिकल नाइट (Jasbir Jassi In Live) जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम ( Jawaharlal Nehru Stadium) में होने जा रहा है। जस्सी ने 'कोका तेरा कुछ कुछ कहदा', 'कुड़ी गुजरात की' और 'लौंग दा लश्कारा' जैसे हिट सॉन्ग गा चुके हैं, जो आज भी लोगों गुनगुनाते हैं। जस्सी के गानों का इतना क्रेज है की लोग उनके गाने सुनते ही रिलैक्स हो जाते हैं। 

अपको बता दें की आज संडे की रात को यादगार बनाना है तो सिंगर जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) का म्यूजिकल नाइट शो न्यू दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम ( Jawaharlal Nehru Stadium Delhi) जा सकते हैं। जहां खाने के साथ जसबीर जस्सी (Jasbir Jassi) के गाने एंजॉय (Enjoy) करने को मिल सकता है। ये लाइव म्यूजिकल नाइट शो 'हॉर्न ओके प्लीज' के द्वारा आयोजित किया जा रहा है। 

तो साल के सबसे अच्छी रात का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए और अपने परिवार और दोस्तों के साथ अमेजिंग एक्सपीरियंस के लिए रेडी हो जाएं। अर्ली बर्ड टिकट अब पेटीएम इनसाइडर पर 249 रुपये से शुरू होकर उपलब्ध हैं।

ये भी पढ़ें-

Black Panther 2 Box Office Collection 2: 'ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर' का दूसरे दिन भी रहा जलवा, इतने का किया कलेक्शन

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने शनिवार को कमाए इतने करोड़

Uunchai Box Office Collection 2: 'ऊंचाई' की कमाई में दूसरे दिन देखने को मिली तेजी, दोस्ती की मिसाल पर बनी इस फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement