Friday, April 26, 2024
Advertisement

Uunchai Box Office Collection 2: फिल्म ने दूसरे दिन की जबरदस्त कमाई, दोस्ती की मिसाल देख हो जाएंगे इमोशनल

Uunchai Box Office Collection 2: मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या की फिल्म 'ऊंचाई' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2022 9:54 IST
Uunchai Box Office Collection 2- India TV Hindi
Image Source : UUNCHAI BOX OFFICE COLLECTION 2 Uunchai Box Office Collection 2

Uunchai Box Office Collection 2:  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मच अवेटेड फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) द्वारा निर्देशित 'ऊंचाई' (Uunchai) में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), डैनी डेंजोंगपा (Danny Denzongpa), नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं। चार बुजुर्ग दोस्तों की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म को ओपनिंग डे पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर स्टारर यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। यही वजह है कि पहले दिन की अच्छी कमाई के बाद अब दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में तेजी देखने को मिली है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार इस फिल्म ने शनिवार को 3.30 करोड़ का कलेक्शन किया है।  इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 5.11 करोड़ हो गई है। इस फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) को मिल रहे प्यार से दिग्गज अंदाजा लगा रहे हैं कि रविवार के दिन इस फिल्म को छुट्टी का फायदा मिल सकता है। बता दें कि यह पहला मौका है जब अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी और अनुपम खेर ने एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। 

हाल ही में फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर भी रखा गया था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए। फिल्म 'ऊंचाई' को सूरज बड़जात्या ने लिखा है और खुद ही फिल्म का निर्देशन भी किया है। उंचाई बर्फीले पहाड़ों के बीच रोमांच और हौसले की कहानी दिखाती है। फिल्म दर्शकों को बुढ़ापे में भी दोस्ती जैसे रिश्ते को निभाने और जिंदगी जीने का तरीका सिखा रही है। कैसे उम्र के एक पड़ाव के बाद सभी असंभव लगने वाले सपने को पूरा करने की कोशिश करते हैं ऐसा फिल्म में दिखाया गया है। अमिताभ बच्चन की बात करें तो वह फिलहाल रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को होस्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने शनिवार को कमाए इतने करोड

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

Malaika Arora: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा स्पेशल सॉन्ग पर लगाएंगी ठुमके

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement