Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yashoda Box Office Collection 2: दूसरे दिन भी सामंथा की कमाई में आया उछाल, 'यशोदा' ने कमाए इतने करोड़

Yashoda Box Office Collection 2: फिल्म 'यशोदा' ने पहले दिन अच्छा बिजनेस किया। ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन के बाद अब दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में उछाल आया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2022 9:01 IST
Yashoda Box Office Collection 2- India TV Hindi
Image Source : YASHODA BOX OFFICE COLLECTION 2 Yashoda Box Office Collection 2

Yashoda Box Office Collection 2: शुक्रवार को इस फिल्म ने 3.06 करोड़ का बिजनेस किया था। जिसमें तेलुगू भाषा में फिल्म ने सबसे ज्यादा 2.7 करोड़ रुपये बटोरे थे। वहीं, अब फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 4 करोड़ की कमाई की है। दो दिनों को मिलाकर फिल्म का अब कुल कलेक्शन 7.06 करोड़ हो गया है। फिल्म की बात करें तो मूवी एक्शन और इमोशन से भरपूर है, इस फिल्म में सामंथा की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में उन्होंने जबरदस्त फाइट सीन दिए हैं।

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की फिल्म 'यशोदा' (Yashoda) ने 30-35 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म इस शुक्रवार 11 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म की दो दिन की अच्छी कमाई मेकर्स के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिली है। लोगों ने सामंथा के साथ फिल्म के निर्देशक हरीश नारायण (Harish Narayan) और के. हरिशंकर (K.Harishshankar) की भी तारीफ की जा रही है। माना जा रहा है कि तीसरे दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है। अगर ऐसा होता है तो वीकएंड पर यह फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रहेगी और इसके हिट होने की संभावनाएं काफी ज्यादा बढ़ जाएंगी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस फिल्म के बाद सामंथा 'शकुंतलम' (Shakuntala)  में नजर आने वाली हैं। यह पीरियड ड्रामा फिल्म (Period Drama Films) कालिदास के मशहूर नाटक 'शकुंतला' पर आधारित होगी। इसके अलावा वह 'कुशी' (Kushi) में भी काम कर रही हैं। फिल्म में उनके को-स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) हैं। 

ये भी पढ़ें-

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के बाद 'बिग बॉस' के घर से बेघर होगा ये सदस्य? 'बिग बॉस' का प्रैंक या टीआरपी के लिए ट्विस्ट

Malaika Arora: फिल्म 'एन एक्शन हीरो' में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की 'मुन्नी' मलाइका अरोड़ा स्पेशल सॉन्ग पर लगाएंगी ठुमके

Shehnaaz Gill: Bigg Boss 16 में 'बिग बॉस' के इस कंटेस्टेंट के साथ टॉक शो को प्रमोट करेंगी शहनाज गिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement