Saturday, May 04, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने 'Pathaan' को किया सपोर्ट, सिनेमाघर में 2 बार देखेंगी फिल्म

फिल्म 'Pathaan' से जल्द ही नया गाना भी रिलीज होने वाला है। हाल ही में 'पठान' कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान ने ट्विटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन रखा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: December 18, 2022 18:57 IST
saba azad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SABAZAD saba azad

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'Pathaan' रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी के चक्कर में पड़ चुकी है। फिल्म का अभी पहला गाना 'बेशर्म रंग' ही रिलीज हुआ है और लोगों को इससे आपत्ति होने लगी है। एक तरफ जहां फैंस को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की गाने में सिजलिंग कैमिस्ट्री पसंद आ रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ धार्मिक संगठनों को गाने में दिख रहे Deepika Padukone के कपड़ों से आपत्ति हो रही है। इस बीच फिल्म के सपोर्ट में भी कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor एक बार फिर एक्स बॉयफ्रेंड संग हुई स्पॉट, सोशल मीडिया पर Video हुआ वायरल

saba

Image Source : INSTAGRAM/SABAAZAD
saba azad

इस कड़ी में अब ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का नाम भी जुड़ गया है। Saba Azad ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म को सपोर्ट करते हुए अपने पोस्ट में लिखा, 'पठान को सिनेमा हॉल में 2 बार देखने जाऊंगी'। बता दें कि फिल्म 'पठान' के जरिए शाहरुख खान 5 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म का शाहरुख के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का पहला गाना हो या फिर टीजर वीडियो सभी में शाहरुख खान की जबरदस्त बॉडी नजर आ रही है जिसे देखकर लग रहा है कि फिल्म के लिए शाहरुख ने जिम में खूब मेहनत की है।

नो-मेकअप लुक में Alia Bhatt ने शेयर की Photo, बेटी 'राहा' के साथ सुन रही हैं ये सॉन्ग

फिल्म के गाने पर मचे बवाल में दीपिका पादुकोण पर अश्लीलता फैलाने और भगवा रंग का अपमान करने का आरोप लग रहा है। गाने में दीपिका ने भगवा रंग की ड्रेस पहनी है जो लोगों को रास नहीं आ रही। फिल्म को लेकर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश, बिहार और छत्तीसगढ़ समेत कई राज्यों में विरोध जारी है। वहीं सबा आजाद की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सबा, राहुल बोस के अपोजिट नजर आई थीं। सबा को असली पहचान साल 2011 में आई फिल्म 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' से मिली थी। सबा आजाद वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज 2' में नजर आने वाली हैं।

Anupamaa: पाखी ने रिश्तों का बनाया मजाक, वनराज पर आएगी मुसीबत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement