Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीर, अर्सलान संग मना रही हैं छुट्टियां

सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ कैलिफोर्निया में वेकेशन मना रही हैं। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अपने सुकून भरे पल की एक तस्वीर सुजैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: July 13, 2022 9:20 IST
Sussanne Khan And Arslan Goni,- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM - SUZKR Sussanne Khan And Arslan Goni,

Highlights

  • अर्सलान गोनी की बाहों में नज़र आईं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ।
  • सुजैन खान और बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी कैलिफोर्निया में मना रहे हैं वेकेशन।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भले ही साथ न हो लेकिन दोनों आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। ऋतिक और सुजैन दोनों ही अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ को काफी इंजॉय कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे से अलग होने के बाद अपने-अपने लव पार्टनर्स के साथ काफी खुश हैं। इस बात का सबूत है सुजैन की नई तस्वीर।

दरअसल सुजैन अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ कैलिफोर्निया में वेकेशन मना रही हैं। दोनों साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अपने सुकून भरे पल की एक तस्वीर सुजैन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। इस तस्वीर में मशहूर इंटीरियर डिजाइनर सुजैन अपने बॉयफ्रेंड की बाहों में नजर आ रही हैं। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

इंस्टा स्टोरी के अलवा सुजैन ने एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ कई तस्वीरों में नजर आ रही हैं। ये वीडियो सुजैन ने अपनी दोस्त को बर्थडे विश करते हुए शेयर किया है। लेकिन इस वीडियो में अर्सलान भी मौजूद हैं। 

इतना ही नहीं सुजैन के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी और उनके बॉयफ्रेंड की ढ़ेर सारी तस्वीरें मौजूद हैं। अब ऋतिक की एक्स वाइफ खुलकर अपने नए प्यार का इज़हार करती हुई नज़र आ रही हैं। बता दें - लगभग 9 साल पहले ऋतिक और सुजैन अलग हो गए थे। दोनों के दो प्यारे बेटे रेहान और हिरदान रोशन हैं।

ये भी पढ़िए -

Sara Ali Khan ने जताई डेट करने की तमन्ना, Vijay Deverakonda ने दिया जवाब, बोले- I Love...

Athiya Shetty KL Rahul Marriage: सुनील शेट्टी के घर जल्द बजेगी शहनाई, अथिया और केएल राहुल इस दिन लेंगे 7 फेरे

Good Luck Jerry: Janhvi Kapoor ने बिना पूछे शेयर किया फिल्म का नया POSTER, बोलीं- 'कुछ गड़बड़ न हो जाए'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement