Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Good Luck Jerry: Janhvi Kapoor ने बिना पूछे शेयर किया फिल्म का नया POSTER, बोलीं- 'कुछ गड़बड़ न हो जाए'

Good Luck Jerry: जाह्नवी कपूर ने 'गुड लक जैरी' का एक नया पोस्टर शेयर किया है। यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी। इससे पहले जाह्नवी ने फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए थे।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: July 12, 2022 17:51 IST
Good Luck Jerry- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ JANHVIKAPOOR Good Luck Jerry

Highlights

  • 'गुड लक जेरी' 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।
  • इसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे।

Good Luck Jerry:  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अकपमिंग फिल्म 'गुड लक जैरी' (GoodLuck Jerry) को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। यहीं नहीं जाह्नवी इस फिल्म को लेकर लगातार सुर्खियां भी बटोर रही हैं। कुछ दिन पहले ही मेकर्स द्वारा 'गुड लक जैरी' के दो पोस्टर्स रिलीज किए गए थे, जिसमें जाह्नवी कपूर अलग-अलग लुक में नजर आई थीं। पहले पोस्टर में एक्ट्रेस किसी टेबल के नीचे अपना चेहरा छिपाती दिखीं तो वहीं दूसरे पोस्टर में वह अपने हाथ में बंदूक पकड़े काफी डरी हुई नजर आईं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर 'गुड लक जैरी' का एक नया पोस्टर शेयर किया है। इस नए पोस्टर को शेयर करते हुए जाह्नवी ने यह भी बताया कि उन्होंने बिना किसी से पूछे ही इस पोस्टर को शेयर कर दिया है। 

जाह्नवी ने पोस्टर शेयर कर लिखा -  कुछ गड़बड़ न हो जाए…

जाह्नवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'गुड लक जैरी' का नया पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा - 'मिलिए मेरे बिजनेस पार्टर्स से, बिना पूछे दिखा दिए हैं आप सभी को, अब कुछ गड़बड़ न हो जाए… गुड लक नहीं कहेंगे?' जाह्नवी ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने का अच्छा तरीका निकाला है। उनका ये कैप्शन  उनके फैंस को भी खूब पंसद आ रहा है।  इस नए पोस्टर में जहां जाह्नवी कपूर के साथ कई सारे एक्टर्स नजर आ रहे हैं तो वहीं जाह्नवी बीच में डरी-सहमी बैठी हुई हैं और बाकी सारे एक्टर्स उन्हें घूर कर देख रहे हैं। 

OTT पर रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'गुड लक जेरी' 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी पर रिलीज होने वाली है (GoodLuck Jerry release on OTT) यह एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं आनंद एल राय द्वारा निर्मित और सिद्धार्थ सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

'मिली' में भी नजर आएंगी एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर  के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिल्म 'मिली' में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में एक बार फिर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इससे पहले जाह्नवी और राजकुमार रूही में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ वरुण शर्मा भी थे। 

ये भी पढ़ें - 

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान को आई थी गहरी चोट, एक्टर ने ऐसे पूरी की फिल्म की शूटिंग

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल, फैंस को भाया एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

Rakhi Sawant Angry: राखी सावंत को आया गुस्सा, सड़क पर फावड़ा लेकर किया किसका पीछा?

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement