Friday, April 26, 2024
Advertisement

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल, फैंस को भाया एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

हाल ही में शादी के बंधन में बंधें संग्राम सिंह और पायल रोहतगी की ताजमहल देखने पहुंचे हैं। अब यहां की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में ये शादीशुदा जोड़ा भगवान शिव का आशीर्वाद ले रहा है और ताजमहल की खूबसूरती में खोया हुआ है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 12, 2022 16:58 IST
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल- India TV Hindi
Image Source : PAYAL ROHTAGI INSTAGRAM पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल

Highlights

  • 9 जुलाई को हुई थी दोनों कपल की शादी
  • 12 साल से कर रहे थे एक दूसरे को डेट

रेसलर संग्राम सिंह और एक्ट्रेस पायल रोहतगी की अभी हाल ही 9 जुलाई को आगरा में बहुत ही धूमधाम से शादी हुई थी। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं। शादी में पायल रोहतगी ने लाल रंग का लहंगा पहना था और अपना मेकअप बहुत ही नेचुरल रखा था। वहीं संग्राम सिंह बेज कलर के शेरवानी में नज़र आये थे। शादी के बाद होने वाले रिचुअल्स की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। हाल ही में ये शादीशुदा जोड़ा ताजमहल देखने पहुंचा था। यहां की तस्वीरें भी इनके फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं। 

शिव मंदिर में टेका मत्था 

शादी के बाद पायल और संग्राम सबसे पहले आगरा के सबसे प्राचीन मंदिर ‘पंचेश्वर महादेव मंदिर’ में आशीर्वाद लेने पहुंचे। ये मंदिर ताजमहल के पूर्वी दिशा में स्थित है। ये नवविवाहित जोड़ा अपनी शादीशुदा ज़िदगी की शुरुआत और आशीर्वाद लेने के लिए सबसे पहले भगवान शिव के मंदिर में पहुंचा। 

शिव मंदिर में टेका मत्था

Image Source : PAYAL ROHTAGI INSTAGRAM
शिव मंदिर में टेका मत्था

ताजमहल पहुंचा कपल 

शादी के बाद ही ये न्यूली वेड कपल प्यार की सबसे खूबसूरत निशानी ताजमहल देखने पहुंचा है। पायल ने अपने इंस्टाग्राम ताजमहल का  वीडियो और तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘’एक दिन ताजमहल में, कितना खूबसूरत है ताज.’’ इस दौरान नई नवेली दुल्हन पायल ने गुलाबी कलर का हेवी एम्ब्रॉयडरी वर्क वाला खूबसूरत लहंगा पहन रखा था, हाथों में चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और अपनी मांग में सिंदूर लगाया था, जिस वजह से उनका चेहरा और भी खिल रहा था। 

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल

Image Source : @PAYAL ROHTAGI INSTAGRAM
पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल

फैंस हुए दीवाने 

फैंस को इन दोनों कपल की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। इनकी तस्वीरों को देखते हुए फैंस सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि इनकी जोड़ी को किसी की नज़र न लगे। आपको बता दें पायल और संग्राम एक दूसरे को पिछले 14 सालों से जानते हैं और लगभग 12 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और इस साल शादी कर अपने रिश्ते को एक नया नाम दिया। 

इन्हें भी पढ़ें-

Rakhi Sawant Angry: राखी सावंत को आया गुस्सा, सड़क पर फावड़ा लेकर किया किसका पीछा?

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

'दंगल गर्ल' Sanya Malhotra हो गई हैं काफी बोल्ड, बिकिनी लुक वाली PHOTOS VIRAL

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement