Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के दौरान आमिर खान को आई थी गहरी चोट, एक्टर ने ऐसे पूरी की फिल्म की शूटिंग

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान आमिर के घुटने में चोट लग गयी थी, बावजूद इसके वो इस फिल्म की शूटिंग लगातार कर रहे थे।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 12, 2022 17:32 IST
फिल्म में रनिंग सीक्वेंस के दौरान आई चोट- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA फिल्म में रनिंग सीक्वेंस के दौरान आई चोट

Highlights

  • जल्द होगी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज
  • फिल्म में आमिर के भूमिका की हो रही सराहना

आमिर खान इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रमोशन में बिज़ी हैं। इस फिल्म का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने जीवन के अलग अलग चरणों में कई तरह की प्रोफेशन में नजर आएंगे। इनमें से एक क्रॉस-कंट्री रनर भी है। आमिर ने लाल सिंह चड्ढा के रूप में इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अपनी लिमिट को काफी पुश किया है। 

घुटने में लग गई थी चोट

आमिर खान ने जब फिल्म के इस लॉंग रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग शुरू की थी तब उनके घुटने में चोट लग गई थी। फिर भी, तमाम मुश्किलों के बावजूद आमिर पीछे नहीं हटे। इस सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वो लगातार पेन किलर ले रहे थे, ताकि दौड़ने की वजह से जो दर्द उन्हें हो रहा था उसमें उन्हें आराम मिल सके।

कोरोना की वजह से लेना पड़ा ये फैसला

आमिर खान ने चोट के बावजूद दौड़ना इसलिए चुना क्योंकि कोविड 19 के चलते लाल सिंग चड्ढा की शूटिंग में  पहले ही काफी देरी हो चुकी थी। ऐसे में आमिर नही चाहते थे कि उनकी चोट की वजह से फिल्म के इस लॉंग सीक्वेंस का शूट फिर से टल जाए। हालांकि शूट बहुत ही ग्रिलिंग और ओवर-टैक्सिंग हो गया लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और अपना बेस्ट शॉट दिया।

आपको बता दें लाल सिंह चड्ढा फिल्म का 'रनिंग सीक्वेंस' फिल्म के चर्चित सीन्स में से एक है। इसी सीक्वेंस में लाल सिंह चड्ढा सालों तक दौड़ता है, भारत के हर खूबसूरत लोकेशन से गुजरते हुए, और अपने जीवन में एक और मील का पत्थर हासिल करता है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है।

इन्हें भी पढ़ें-

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह शादी के बाद पहुंचे ताजमहल, फैंस को भाया एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक

Rakhi Sawant Angry: राखी सावंत को आया गुस्सा, सड़क पर फावड़ा लेकर किया किसका पीछा?

Ek Villain Returns: तारा सुतारिया संग केमिस्ट्री पर अर्जुन कपूर ने खोला राज, सुनकर मलाइका हो सकती हैं नाराज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement