Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Shikhar Dhawan: इस फिल्म में नज़र आएंगे भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन, नवंबर में सिनेमाघरों में मचाएगी तहलका

Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म डबल एक्सएल है जो 4 नवंबर को रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: October 11, 2022 14:09 IST
Shikhar Dhawan- India TV Hindi
Image Source : SHIKHAR DHAWAN Shikhar Dhawan

Highlights

  • सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सएल' इन दिनों सुर्खियों में हैं।
  • फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे।

Shikhar Dhawan: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सएल' इन दिनों सुर्खियों में हैं। यह दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं।  सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं।

'डबल एक्सएल' में नजर आएंगे शिखर 

नई दिल्ली, मेरठ और मुंबई के माहौल में रची गई इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के साथ जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। अब समय आ गया है कि फिल्म से एक और बड़ा सरप्राइज का खुलासा किया जाए। बता दें मशहूर भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी 'डबल एक्सएल' में बेहद खास अंदाज में नजर आएंगे।

Amitabh Bachchan 80th Birthday: 10 साल की बच्ची ने अमिताभ बच्चन को शादी के लिए किया था Propose, आज है फेमस स्टार

इस दिन होगी रिलीज

शिखर बताते हैं कि उनका निर्णय काफी सहज था। वे कहते हैं, 'देश के लिए खेलने वाले एक एथलीट के तौर पर जीवन हमेशा बहुत व्यस्त होता है। अच्छी मनोरंजक फिल्में देखना मेरा पसंदीदा काम है। जब यह अवसर मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी, तो इसका मुझ पर गहरा प्रभाव पड़ा। यह पूरे समाज के लिए एक प्यारा संदेश है और मुझे उम्मीद है कि बहुत सारी युवा लड़कियां और लड़के अपने सपनों का पीछा करते रहेंगे, चाहे कुछ भी हो। डबल एक्सएल 4 नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Amitabh Bachchan को इस शख्स के कारण मिली थी पहली फिल्म, राजेश खन्ना से हार गए थे बिग-बी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement