Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वामिका के साथ विराट कोहली की तस्वीर हो रही वायरल, बेटी के साथ फुर्सत के पल बीताते नजर आए क्रिकेटर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। कपल को बेटा हुआ है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। इसी बीच हाल ही में विराट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी बेटी वामिका के साथ फुर्सत के पल बीताते हुए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 27, 2024 13:10 IST
Vamika, Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM वामिका के साथ विराट कोहली

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बने हैं। अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। अपने दोबारा पेरेंट्स बनने के खुशखबरी का एलान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक बयान जारी कर के दिया था। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फैंस अकाय की एक झलक देखने को बेताब हैं। भले ही अब तक फैंस को अकाय की झलक देखने को न मिली हो, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें विराट अपनी बेटी वामिका के साथ फुर्सत के पल बीताते हुए नजर आ रहे हैं। 

रेस्टोरेंट में वामिका के साथ दिखे विराट कोहली

विराट और वामिका की लंदन से जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें दोनों पापा-बेटी रेस्टोरेंट में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों इस दौरान कुछ खाने में बिजी नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह फोटो ऐसे ली गई है कि इसमें वामिका का चेहरा न दिख कर पीठ दिख रहा है, लेकिन वामिका की ये एक झलक देख ही फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। हालांकि इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा नजर नहीं आ रही हैं, जिसके बाद फैंस ये क्यास लगा रहे है कि वह बेटे के साथ टाइम स्पेंड कर रही होंगी।

अनुष्का-विराट ने इस तरह दी अकाय के आने की खुशखबरी

बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जॉइन पोस्ट शेयर कर बताया कि- 'बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है। हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं। प्यार, विराट और अनुष्का।' 

ये भी पढ़ें:

विद्युत जामवाल से इस फिल्म क्रिटिक ने मांगा घूस, एक्टर ने लगाया गंभीर आरोप

पंकज उधास का वीडियो हो रहा वायरल, जब आखिरी बार सिंगर मीडिया को पोज देते हुए आए थे नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement