Sunday, April 28, 2024
Advertisement

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने किया धमाल, सिंगर ने सुरों से बांधा समां

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने 'जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर' और 'देसी बॉयज' गाने पर धमाकेदार डांस से धूम मचा दी। वहीं एआर रहमान और सोनू निगम ने सुरों से समां बांधा दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 22, 2024 19:18 IST
IPL 2024 Opening Ceremony Akshay Kumar Tiger Shroff ar rahman sonu nigam Prabhu Deva- India TV Hindi
Image Source : X IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में स्टार्स का धमाका

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के अलावा सिंगर एआर रहमान और सोनू निगम ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया है। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 ओपनिंग सेरेमनी में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने 'जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर' और 'देसी बॉयज' जैसे गानो पर अपने धमाकेदार डांस से धूम मचा दी। वहीं एआर रहमान और सोनू निगम ने अपने सुरों से समां बांधा दिया है और लोगों को झूम ने पर मजबूर कर दिया। रहमान का साथ देने मोहित चौहान पहुंचे हैं। नीति मोहन ने बरसो रे मेघा-मेघा गाने पर परफॉर्म किया।

एआर रहमान-सोनू निगम ने बांधा समां

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरुआत के पहले कई सितारे धमाका करते दिखे। एआर रहमान ने पॉपुलर गाने 'चल छैयां छैयां' और 'जय हो' गाने पर पूरी टीम के साथ परफॉर्म किया। रहमान का साथ देने मोहित चौहान पहुंचे उन्होंने 'इश्क मिटा' गाना गया। मोहित ने रहमान का मसकली गाना गाया। वहीं सोनू निगम के बाद एआर रहमान ने मां तुझे सलाम गाने पर परफॉर्म किया।

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने किया धमाल

IPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी में ओपनिंग सेरेमनी का आगाज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सारे जहां से अच्छा गाने से किया। इस के बाद उन्होंने हबीबी गाने पर परफॉर्म किया। अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' के गाने बाला-बाला गाने पर डांस किया। वहीं अक्षय और टाइगर ने सुनो गौर से दुनिया वालों पर बाइक से स्टेडियम में धमाकेदार एंट्री की। यहां तक अक्षय ने फिल्म 'देसी बॉयज' के गाने सुबह होने न दे, 'भूल भुलैया' के गाने पर परफॉर्म किया। साथ ही 'पार्टी ऑल नाइट' गाने पर भी परफॉर्म किया। 

IPL 2024 के बारे में 

चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। सेरेमनी 22 मार्च को चेन्नई में सुपरकिंसग और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मैच से पहले रंगा रंग कार्यक्रम हुआ था। बता दें कि पहले फेज में 22 मार्च से 7 अप्रैल तक का शेड्यूल जारी हो चुका है। इस दौरान 17 दिन में 21 मैच खेले जाएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement