Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Ira Khan: आमिर खान की लाड़ली बेटी इरा खान ने मनाया मंगेतर नुपुर का जन्मदिन, शेयर की रोमेंटिक तस्वीरें

Ira Khan: इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे का आज जन्मदिन मनाया। इरा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर रोमेंटिक अंदाज़ में उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @R154Poonam
Published on: October 18, 2022 23:11 IST
Ira Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ IRA KHAN Ira Khan

Ira Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपने लव-रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं। आज उन्होंने अपने मंगेतर को जन्मदिन की बधाई बड़े ही प्यारे अंदाज़ में दी है। इरा की इंस्टाग्राम स्टोरी में वह नुपुर के साथ जन्मदिन मनाती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही दोनों मिलकर केक कट करते हैं।

Uunchai Trailer Out: समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर दिखे अमिताभ बच्चन, VIDEO देखकर हो जाएंगे निशब्द!

Ira Khan

Image Source : INSTAGRAM/ IRA KHAN
Ira Khan

क्यूट अंदाज़ में बॉयफ्रेंड को किया विश

इरा ने एक और स्टोरी शेयर कर लिखा, आज मेरे मंगेतर का जन्मदिन है। इरा ने नुपुर की बर्थडे की तस्वीर साझा की है, जिसमें उनके चेहरे पर पूरा केक लगा हुआ है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा था, उफ। इरा खान की बर्थडे स्टोरी को नुपुर शिखरे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए हार्ट इमोजी बनाया है।

Bigg Boss 16: भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee से Sajid Khan ने पूछा था ब्रेस्ट साइज, किया था बेहद शर्मनाक सवाल

दोनों कर चुके हैं सगाई 

इरा खान को उनके लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे ने बड़े ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था, जिसकी झलक इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। दोनों किसी स्पोर्ट्स इवेंट में मौजूद थे, जहां नुपुर आते हैं और बेहद रोमांटिक तरीके से घुटनों के बल बैठकर इरा को प्रपोज करते हैं। इरा की खुशी का ठिकाना नहीं रहता और वह झट से हां कर देती हैं। इसके बाद नुपुर उन्हें अंगूठी पहनाते हैं और दोनों किस करते हैं।

Katrina Kaif: करवा चौथ के दिन विक्की की इस हरकत पर कैटरीना को आया रोना, अब एक्ट्रेस ने पतिदेव को लेकर किया यह बड़ा खुलासा

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement