Uunchai Trailer Out: समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर दिखे अमिताभ बच्चन, VIDEO देखकर हो जाएंगे निशब्द!

Uunchai Trailer Out: फिल्म का पोस्टर देखने के बाद दर्शकों में ट्रेलर को लेकर काफी उत्सुकता थी और दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर की तरह 'ऊंचाई' के ट्रेलर को भी दर्शक अपना प्यार दे रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 18, 2022 23:15 IST
Uunchai Trailer Out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_AMITABHBCHCHAN Uunchai Trailer Out

Highlights

  • दोस्ती है कहानी की जान
  • 11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म
  • पारिवारिक फिल्मों से अलग सूरज बड़जात्या की फिल्म

Uunchai Trailer Out: बॉलीवुड के मैगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। उनकी राजश्री प्रोडक्शंस की फिल्म 'ऊंचाई' का ट्रेलर आज मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया है। पिछले कुछ दिनों से दर्शकों के बीच इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता थी। हाल ही में फिल्म के 7 कैरेक्टर पोस्टर सामने आए थे, जिसके बाद इस फिल्म  'ऊंचाई' का दमदार ट्रेलर (Uunchai Trailer) रिलीज कर दिया गया है।  

दोस्ती है कहानी की जान 

'ऊंचाई' 2022 में रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।  अनुभवी अभिनेताओं, अनुभवी निर्देशक, एक प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित, यह एक ऐसी फिल्म है जिसकी मूल कहानी दोस्ती है।  फिल्म की टैगलाइन- दोस्ती ही उनकी प्रेरणा हैं और ये बात फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ रही है।  ट्रेलर से पता चलता है कि अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेंगज़ोम्पा लंबे समय से दोस्त हैं। अभिनेता डैनी एक गाने में अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं और ये उनकी जिंदगी का सबसे खूबसूरत पल है। लेकिन फिर डैनी की मौत ने सब कुछ बदल दिया। डैनी माउंट एवरेस्ट के बेस कैंप में जाना चाहते थे!  डैनी अपने बचपन के दोस्तों के साथ फिर से जीवन जीना चाहते थे! उनके दोस्त इस इच्छा को कैसे पूरा करते हैं यही फ़िल्म 'ऊंचाई' की कहानी है। देखिए ये ट्रेलर...

दोस्त के लिए जान की बाजी 

डैनी की मृत्यु के बाद, उसके तीन दोस्त- अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी उसकी याद में ट्रेकिंग करने का फैसला करते हैं।  ट्रेलर में बताया गया है कि 65 साल से अधिक उम्र के पुरुषों के लिए इस चुनौतीपूर्ण ट्रैक को पूरा करना कितना मुश्किल होगा।  परिणीति चोपड़ा ट्रैक की गाइड हैं और वह रास्ते की मुश्किलों को समझाती नजर आ रही हैं। उम्र और कठिनाइयों के कारण इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि तीनों ट्रैक पूरा करेंगे। 

Drishyam 2 Trailer: दमदार है 'दृष्यम 2' के ट्रेलर का हर सीन, इस बार दोगुना होगा सस्पेंस थ्रिलर का मजा

पारिवारिक फिल्मों से अलग सूरज बड़जात्या की फिल्म 

फिल्म में कलाकारों के अपनी उम्दा अभिनय का प्रदर्शन दिया हैं वहीं पारिवारिक और आदर्श फिल्में बनाने के गुणी निर्देशक सूरज बड़जात्या के शानदार निर्देशन की झलक ट्रेलर में साफ दिखाई दे रही हैं। सूरज बड़जात्या ने 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 'हम आपके है कौन', 'हम साथ साथ है', 'विवाह' और 'प्रेम रतन धन पायो' जैसी हिट फिल्में दी हैं।  अब 7 साल बाद सूरज बड़जात्या फिल्म 'ऊंचाई' से दर्शकों के सामने आ रहे हैं।राजश्री की फिल्में बड़े-से-बड़े किरदारों, भव्य सेटों, कॉस्ट्यूम ड्रामा और संगीत प्रेमियों के लिए जानी जाती हैं।  लेकिन पहली बार निर्देशक सूरज बड़जात्या ने 'ऊंचाई' से फिल्म बनाने का एक अलग तरीका चुना है और यह बात फिल्म के ट्रेलर को देखते हुए साफ तौर पर समझ में आ गई है।  फिल्म का ट्रेलर हमें दिल्ली से नेपाल के हिमालय तक के रोड ट्रिप पर ले जाता है पर कैसे! यह स्क्रीन पर देखने लायक होगा।

Bigg Boss 16: भोजपुरी एक्ट्रेस Rani Chatterjee से Sajid Khan ने पूछा था ब्रेस्ट साइज, किया था बेहद शर्मनाक सवाल

11 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

नीना गुप्ता ने बोमन ईरानी की पत्नी की भूमिका निभाई है जबकि सारिका की भूमिका एक रहस्य है।  बिग बी की आवाज में भूपेन का पसंदीदा गाना जो राजश्री प्रोडक्शन का एक क्लासिक गाना है- ये जीवन है- एक अलग एहसास देता है। समुद्र तल से 17000 फीट से अधिक की ऊंचाई पर फिल्माई गई इस फिल्म में बॉलीवुड के महानतम अभिनेता अपने अभिनय से फिल्म को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए नजर आएंगे।  इसके साथ ही फिल्म के दृश्य भी प्रभावशाली हैं और प्रशंसा के पात्र हैं।  सूरज आर. बड़जात्या द्वारा निर्देशित, राजश्री प्रोडक्शंस, महावीर जैन फिल्म्स और बाउंडलेस मीडिया के सहयोग से निर्मित, 'ऊंचाई' 11.11.22 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

अभिषेक बच्चन की फेमस वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो अब सीजन 2 के लिए है तैयार, इस दिन स्ट्रीम होगा शो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन