अभिषेक बच्चन की फेमस वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो अब सीजन 2 के लिए है तैयार, इस दिन स्ट्रीम होगा शो

अमेज़ॅन ओरिजिनल ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 का प्रीमियर भारत में और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होगा। अभिषेक ए बच्चन, अमित साध, नित्या मेनन और सैयामी खेर ब्रीद: इनटू द शैडो के नए सीज़न में अपने किरदारों को फिर से निभाएंगे।

Jyoti Jaiswal Edited By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 17, 2022 19:16 IST
अभिषेक बच्चन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिषेक बच्चन

प्राइम वीडियो ने आज मोस्ट अवेटेड ओरिजनल सीरीज - ब्रीद: इनटू द शैडोज के नए सीजन के वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। विश्व स्तर पर इस शो का प्रीमियर 9 नवंबर को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा। ट्विस्ट और टर्न से भरपूर, मनोवैज्ञानिक थ्रिलर में एक बार फिर अभिषेक ए बच्चन और अमित साध मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि शो का रोमांच और रहस्य एक पायदान ऊपर जाने के लिए तैयार है। अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, शो में नित्या मेनन, सैयामी खेर, और इवाना कौर भी शामिल होंगी। नए सीज़न में और अधिक साज़िश और हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस होंगे। विक्रम मल्होत्रा और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की मूल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित है, जिन्होंने पिछले सीज़न का भी निर्देशन किया था।

Related Stories

Bigg Boss 16: Nimrit Ahluwalia के गेम को लेकर दर्शक हुए कंफ्यूज, अपनी बीमारी को लेकर फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 2 एक रहस्यपूर्ण ड्रामा है जिसमें एक संपूर्ण थ्रिलर के सभी तत्व हैं, जो आपका मनोरंजन करेंगे। निर्देशक मयंक शर्मा ने ब्रीद: इनटू द शैडोज़ के नए सीज़न को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ मिलकर लिखा है।

दिवाली पर Period blood मिक्स कर लड्डू बांटे, काला जादू किया, कंगना रनौत पर लगा ये आरोप

ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2 प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन