Saturday, May 11, 2024
Advertisement

'दसवीं' के अपमानजनक रिव्यू पर भड़कीं यामी गौतम, कहा- अब मेरी एक्टिंग का रिव्यू मत करना

यामी गौतम ने दसवीं फिल्म में एक हरियाणवी पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। एक्ट्रेस जल्द ही ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2022 14:50 IST
'दसवीं' के अपमानजनक रिव्यू पर भड़कीं यामी गौतम- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'दसवीं' के अपमानजनक रिव्यू पर भड़कीं यामी गौतम

Highlights

  • 'दसवीं' में अभिषेक बच्चन एक राजनेता के रोल में हैं
  • यामी गौतम फिल्म में जेलर के रोल में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दसवीं में एक पुलिस अधिकारी के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए हर तरफ से प्रशंसा बटोर रही हैं। जहां फैंस को उनका काम पसंद कर रहे हैं, वहीं एक जाने-माने पोर्टल ने अभिनेत्री को 'हिंदी फिल्मों की डेड गर्लफ्रेंड' कहा, जिससे एक्ट्रेस भड़क गईं। अभिषेक बच्चन अभिनीत फिल्म में अपने प्रदर्शन के ऐसे रिव्यू पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए यामी ने ट्विटर पर इसकी आलोचना की और कहा, "यह बेहद अपमानजनक है।"

Happy Birthday Allu Arjun: अल्लू अर्जुन की फैन है दुनिया, लेकिन 'पुष्पा' एक्टर का दिल इनके लिए धड़कता है

यामी गौतम ने ट्वीट किया, "इससे पहले कि मैं कुछ और कहूं, मैं यह कहना चाहूंगी कि मैं आमतौर पर अपनी प्रगति में रचनात्मक आलोचना करती हूं। लेकिन जब एक निश्चित मंच आपको लगातार नीचे खींचने की कोशिश करता है, तो मुझे इसके बारे में बोलना जरूरी लगा। " पोर्टल ने लिखा था- "यामी गौतम अब हिंदी फिल्मों की डेड गर्लफ्रेंड नहीं हैं, लेकिन जुझारू मुस्कान दोहराई जाने लगी है। आने वाली एकमात्र सार्थक चीज है।"

कपूर खानदान की प्रथा को आगे बढ़ाएंगे रणबीर और आलिया, शादी के बाद गुरुद्वारे में कराएंगे लंगर

ट्वीट्स के एक सूत्र में, यामी ने आगे कहा, "मेरी हालिया फिल्मों और प्रदर्शनों में 'ए गुरुवार', 'बाला', 'उरी' आदि शामिल हैं और फिर भी यह मेरे काम की 'समीक्षा' के रूप में योग्य है! यह बेहद अपमानजनक है!" उन्होंने कहा, "किसी को भी और विशेष रूप से मेरे जैसे एक स्व-निर्मित अभिनेता के लिए हर अवसर के साथ बार-बार अपनी योग्यता साबित करने में वर्षों की मेहनत लगती है। कुछ प्रतिष्ठित पोर्टलों से यह बात सामने आती है!"

'द कपिल शर्मा शो' होगा ऑफ एयर! लंबे समय बाद ये कॉमेडी शो छोटे पर्दे पर करेगा वापसी

उसने 'कुछ मंच' से भविष्य में अपने प्रदर्शन की समीक्षा नहीं करने के लिए भी कहा क्योंकि यह 'कम दर्दनाक' होगा।

इस बीच, यामी गौतम ने फिल्म दसवीं में एक हरियाणवी पुलिस वाले की भूमिका निभाई। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने साझा किया, "मुझे फिल्म में एक हरियाणवी पुलिस वाले की भूमिका निभाने में बहुत मज़ा आया और मैं अपने प्रदर्शन के लिए शुरुआती प्रतिक्रिया से खुश हूं।"

यामी गौतम जल्द ही ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement