Sunday, April 21, 2024
Advertisement

सुकेश चंद्रशेखर के खतों से जैकलीन फर्नांडिस को हुई खता, खटखटाया कोर्ट का दरवाजा

सुकेश चंद्रशेखर के आपत्तिजनक खत किसी से छिपे नहीं। ठग सुकेश कई मौकों पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के नाम लेटर लिख चुका है। अब एक्ट्रेस इससे परेशान हो गई हैं और उन्होंने इस पर आपत्ति जाहिर करते हुए कोर्ट का रुख किया है।

Reported By : Abhay Parashar Written By : Jaya Dwivedie Updated on: December 20, 2023 17:07 IST
Jacqueline Fernandez - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडिस।

ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के आपत्तिजनक खतों और मैसेज से तंग आकर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट का रुख किया है। जैकलीन ने इसके चलते अपनी खतरे का अंदेशा जताते हुए कोर्ट से राहत की मांग की है। उन्होंने साफ किया कि उनका ये फैसला सुरक्षा के दृष्टिकोण से लिया गया है। जैकलीन का कहना है कि 18 जुलाई को कोर्ट में सुनवाई के दौरान जैकलीन के साथ सुकेश चंद्रशेखर भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ा था। उसी दौरान सुकेश चंद्रशेखर की ओर से उन्हें आपत्तिजनक वॉयस नोट और मैसेज मिला।

सुकेश की इस हरकत से परेशान हुईं जैकलीन

अब इस मामले में जैकलीन का कहना है कि जिस तरह से सुकेश चंद्रशेखर खेत मीडिया में जारी करता है और जिस तरह के शब्दों का इसतेमाल करता है वो उनकी छवि को नुकसान पहुंचाता है। इतना ही नहीं इसकी वजह से उनकी सुरक्षा को भी खतरा पैदा हो गया है। जैकलीन का कहना है कि उन्होंने पुलिस और जेल ऑथोरिटी से शिकायत भी की पर इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एक महीने बाद होगी अगली सुनवाई

लगातार सामने आ रहे आपत्तिजनक लेटर से परेशान होकर जैकलीन ने कोर्ट से मांग की है कि वो जेल अथॉरिटी और पुलिस को निर्देश दें ताकि सुकेश चंद्रशेखर किसी भी प्रकार के पत्र न भेज सके। साथ ही वो कोई मैजेस भी न भेजा पाए। साथ ही उसके इस प्रकार के बयान जारी करने पर भी रोक लगाने को कहा है। अब इस मामले में जेल ऑथरिटी द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में रिपोर्ट तलब की जाएगी। अगली सुनवाई 17 जनवरी को होगी। ये पूरा मामला दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में चल रहा है। 

ऐसे सामने आया था सुकेश-जैकलीन का रिश्ता

बता दें, कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिसंबर 2021 में जैकलीन का भी नाम सामने आया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय की जांच में जैकलीन को भी आरोपी बनाया गया। इस मामले में एक्ट्रेस से कई बार पूछताछत की गई, जिसमें सामने आया कि जैकलीन सुकेश के साथ रिश्ते में थीं और जेल में उससे मिलने जाया करती थीं। वहीं सुकेश भी उन्हें महंगे तोहफे दिया करता था। दोनों की कई तस्वीरें भी साथ में काफी वायरल हुई थी। इस बारे में जैकलीन की ओर से कोई भी आधिकारिक बयान कभी जारी नहीं किया गया। फिलहाल ये मामला अभी भी चल रहा है। 

सुकेश पर हाल में हुई कार्रवाई

इसी साल ईडी ने तिहाड़ जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर को पीएमएलए के तहत गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया था। सुकेश पर दिल्ली के रजोकरी की रहने वाली जपना नाम की महिला से 4 करोड़ रुपये की ठगी का आरोप लगा था। कहा गया था कि ये रकम सुकेश ने कई दिनों में थोड़ा-थोड़ा कर के वसूली थी। 

ये भी पढ़ें: 'महाभारत' के कर्ण के बेटे बने नई 'श्रीमद रामायण' के रावण, जानें कौन हैं नए राम और सीता

अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप के बाद कौन बना तृप्ति डिमरी का नया बॉयफ्रेंड? इस बड़े बिजनेसमैन से जुड़ रहा नाम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement