Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jamtara Season 2 Trailer: रिलीज हुआ 'जामताड़ा 2' का धमाकेदार ट्रेलर, नए सीजन में दिखेगा सबसे बड़ा स्कैम

Jamtara Season 2 Trailer: क्राइम-थ्रिलर का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन जामताड़ा-सबका नंबर आएगा' का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया। यह सीरीज फोन कॉल्स के जरिए होने वाले फिशिंग स्कैम्स पर आधारित है।

Reported By : IANS Edited By : Sushma Kumari Published on: September 01, 2022 15:35 IST
Jamtara Season 2 Trailer- India TV Hindi
Image Source : IANS Jamtara Season 2 Trailer

Jamtara Season 2 Trailer:  झारखंड में स्थित जामताड़ा वैसे तो सांपों के चलते ही मशहूर था मगर देखते ही देखते ये जिला कुछ और ही कारनामों से मशहूर हो गया। दरअसल इस जिले को साइबर क्राइम का माफिया कहा जाने लगा। अपराध इतना बढ़ गया था कि 22 राज्यों की पुलिस को यहां दखल देना पड़ा था।

क्राइम-थ्रिलर का बहुप्रतीक्षित दूसरा सीजन 'जामताड़ा-सबका नंबर आएगा' का ट्रेलर गुरुवार को जारी किया गया। इस सीजन में कई नए घोटाले और अनदेखे खतरे देखे जाएंगे। नया सीजन पुराने प्रतिद्वंद्वी को नए पात्रों के साथ मिलाता है, चीजों को एक दूसरे के सामने लाता है। चुनाव के दौरान गुड़िया (मोनिका पंवार) ब्रजेश भान (अमित सियाल) से भिड़ती है। दूसरे सीजन में दिखाया जाएगा कि कैसे युवा घोटालेबाजों ने नए तरीके से घोटाले किए और जब पीछे मुड़ने की कोई जगह नहीं दिखी तो जामतारा में फिशिंग को अलग रूप दे दिया।

कई बाधाओं, राजनीति और सत्ता की चाहत के चलते सनी मंडल (स्पर्श श्रीवास्तव), उनके बड़े चचेरे भाई रॉकी (अंशुमान पुष्कर) और गुड़िया के बीच की लड़ाई स्थानीय राजनेता बृजेश भान के यहां पहुंचती है। आगामी सीजन के आधार पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने साझा किया, "पिछले कुछ वर्षों में, हमने फिशिंग स्कैम की संख्या में भारी वृद्धि देखी है। हम सभी को कभी न कभी हमारे ओटीपी या सीवीवी कोड के लिए एक कॉल आया है। जामताड़ा में कई युवाओं ने इसका फायदा उठाया, खास कर ऐसे लोगों का जो तकनीक-सैव्वी नहीं थे, उन्होंने मोबाइल एड्रेस बुक और क्विक डायल के साथ नकदी के लिए एक हब का सफलतापूर्वक निर्माण किया।"

दूसरे सीजन में नया क्या है और यह दर्शकों को कैसे पसंद आएगा, इस पर टिप्पणी करते हुए, निर्देशक ने आगे उल्लेख किया, "इस सीजन में हम बड़े और छोटे के बीच लड़ाई देखेंगे।" इसके अतिरिक्त, अक्ष परदासनी, एसपी डॉली और गंगा देवी के रूप में सीमा पाहवा और होनहार युवा अभिनेता रवि चहल भूमिका निभाएंगे।

ये भी पढ़ें - 

OTT and TV Show Release September 2022: सितंबर में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज

GHKPM: इस सीरियल में खत्म ही नहीं हो रहा देवर-भाभी का रोमांस, अब साथ में जाएंगे हनीमून

Charu Asopa और Rajeev Sen फिर दिखे साथ, यूजर्स बोले- 'बंद कर दो ड्रामा और सुधर जाओ...'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement