Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Janhvi Kapoor Birthday: ये साल जाह्नवी कपूर के लिए है बेहद खास, इन बड़े सितारों के साथ आएंगी नजर

Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आज जन्मदिन है। जाह्नवी अपना 24 साल की हो चुकी हैं। 'धड़क', 'गुंजन सक्सेना' जैसी फिल्मों के कारण दर्शकों के दिल जगह बना पाईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 06, 2022 6:18 IST
Janhvi Kapoor Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM फाइल फोटो

Highlights

  • आज एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का है जन्मदिन
  • जाह्नवी कपूर आज 24 वां जन्मदिन मना रही हैं
  • इस साल इनकी कई बड़ी फिल्में आ सकती हैं

Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का आज जन्मदिन है। जाह्नवी अपना 24 साल की हो चुकी हैं। 'धड़क', 'गुंजन सक्सेना' जैसी फिल्मों के कारण दर्शकों के दिल जगह बना पाईं। वहीं अगर इस साल की बात करें तो ये भी खास होने वाला है। जाह्नवी के पास एक नहीं कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें वो राजकुमार राव, वरुण धवन जैसे स्टार के साथ दिखेंगी।

जाह्नवी कपूर को जन्मदिन के मौके पर बॉलीवुड के सेलेब्स बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं इनके फैंस भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। चलिए हम जानते हैं कि यह साल जाह्नवी के लिए कैसा रहने वाला है-

फिल्म 'तख्त'

करण जौहर की मेगाबजट फिल्म 'तख्त' में भी जाह्नवी कपूर नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल यह फिल्म रिलीज होगी। करण जौहर की इस फिल्म में कई बड़े सितारे भी होंगे। इनके साथ जाह्नवी भी दिखेंगी।

फिल्म 'दोस्ताना 2'
फिल्म फिल्म 'दोस्ताना 2' भी बड़ी फिल्म है। पहले इसमें कार्तिक आर्यन आने वाले थे लेकिन कुछ प्रोफेशनल कारणों से उनको प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया गया। मगर जाह्नवी कपूर का आना तय माना जा रहा है।

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही'
इस साल जाह्नवी कपूर फैमिली ड्रामा और कॉमेडी फिल्मों में दिखने वाली हैं। राजकुमार राव जैसे बड़े स्टार के साथ जाह्नवी कपूर पर्दे पर दिखेंगी। इनकी जोड़ी भी कमाल दिखा सकती है।

फिल्म 'रणभूमि'
शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली एक्शन मूवी रणभूमि भी खास है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में जाह्नवी कपूर दिखेंगी। इसमें लीड मेल एक्टर वरुण धवन होंगे। इस तरह से वरुण के साथ भी जाह्नवी की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement