Tuesday, June 18, 2024
Advertisement

'उलझ' के टीजर में उलझी दिखीं जाह्नवी कपूर, IFS ऑफिसर के किरदार में खूब जच रहीं एक्ट्रेस

जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'उलझ' में नजर आने वाली हैं। वो इस फिल्म में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी। एक्ट्रेस की फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 17, 2024 13:38 IST
Janhvi kapoor- India TV Hindi
Image Source : X 'उलझ' के टीजर में उलझी दिखीं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'उलझ' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की इस फिल्म को लेकर फैंस खासा ए्कसाइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में 'उलझ' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। टीजर में जाह्नवी कपूर एक यंग डिप्लोमैट के रोल में शानदार दिख रही हैं। वहीं एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने दमदार डायलॉग से भी लोगों का दिल जीतती हुई नजर आ रही हैं। 

कैसा है टीजर?

'उलझ' के टीजर की शुरुआत सुहाना यानी की जाह्नवी कपूर के वॉइस ओवर से शुरू होती है। जिसमें वो कहती हैं कि 'आपको क्या लगता है कि आपने जो भी किया अपने वतन के लिए किया? गद्दारी, वफादारी, जिनमें सिर्फ हम जैसे लोग उलझते हैं। ये नेशंस, ऑर्डर...ये रेत में खींची गई लकीरें हैं। इनकी कोई कीमत नहीं है। गद्दारी की कीमत सिर्फ जान से चुकाई जा सकती है।'  बता दें कि जाह्नवी कपूर ने इस फिल्म में इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर का किरदार निभाया है। इस फिल्म की कहानी देशभक्ति पर आधारित है जो कि सुहाना (जाह्नवी कपूर) के इर्द- गिर्द घूमती है। टीजर में देखा जा सकता है कि किस तरह सुहाना देश और अपने खिलाफ हो रही साजिश के बीच उलझ जाती हैं। उलझ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म 'उलझ'  के बारे में

बता दें कि इस फिल्म में जाह्नवी कपूर के अलावा मियांग चैंग, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन सुधांशु सरिया ने किया है। जबकि विनीत जैन फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। ये फिल्म 5 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement