Thursday, May 16, 2024
Advertisement

थाई-हाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने कराया ऐसा फोटोशूट, अदाओं पर टिकी रह गई सबकी नजरें

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के साथ जल्द ही फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 08, 2024 6:51 IST
Janhvi Kapoor- India TV Hindi
Image Source : X जाह्नवी ने बोल्ड फोटोज से मचाई तबाही

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाले हैं। दोनों दूसरी बार किसी फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं, ऐसे में फैंस इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए खासा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी मदमस्त अदाओं से लोगों के होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर की हाॅटनेस देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

जाह्नवी कपूर ने लेटेस्ट तस्वीरों से मचाया तहलका

जाह्नवी कपूर ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो पूरे गोल्डन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर बिल्कुल अप्सरा सी लग रही हैं। उनके गोल्डन एन्सेम्बल में नेटेड टॉप था, जिस पर कढ़ाई का खूबसूरत काम किया गया था।, जिसे उन्होंने थाई-हाई स्लिट गोल्डन सेक्विन स्कर्ट के साथ कैरी किया था। इस लुक को एक्ट्रेस ने चंकी ईयररिंग्स और हेडबैंड के साथ पूरा किया था। इस रिवीलिंग आउटफिट में जाह्नवी अपनी अदाओं से लोगों से होश उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस लुक में जाह्नवी एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिख रही है, जिसे देख फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- 'इन द गार्डन ऑफ ईडन..." अब एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। 

जाह्नवी कपूर का वर्क फ्रंट

वहीं जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की कहानी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और थाला महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित है। करण जौहर की इस फिल्म में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़ी स्क्रीन पर साथ धमाल मचाने वाले हैं। इससे फिल्म से पहले जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर-कॉमेडी मूवी 'रूही आफजान' में देखने को मिली थी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement