Friday, March 29, 2024
Advertisement

Rajini kanth के करीबी का हुआ निधन, गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड में दर्ज था नाम

स्टंट मास्टर 'जूडो' रत्नम का गुरुवार को चेन्नई में निधन हो गया। बता दें वह रजनीकांत के पसंदीदा स्टंट मास्टर थे।

Written By : IANS Edited By : Poonam Shukla Published on: January 26, 2023 23:16 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rajinikanth's favourite stunt master

अनुभवी कोरियोग्राफर और स्टंट मास्टर 'जूडो' रत्नम का गुरुवार को चेन्नई में निधन हो गया, जिन्होंने बतौर स्टंट कोरियोग्राफर सबसे ज्यादा फिल्में करने का गिनीज वल्र्ड रिकॉर्ड अपने नाम किया था। वह 92 वर्ष के थे। उनके परिवार में उनका बेटा 'जूडो' रामू है। वह रजनीकांत के पसंदीदा स्टंट मास्टर थे।

Aamir Khan: शाहरुख खान की 'पठान' में दिखीं आमिर की करीबी, क्या आपने पहचाना?

'जूडो' रत्नम ने अपने करियर की शुरुआत 1966 में जयशंकर द्वारा निर्देशित 'वल्लवन ओरुवन' से की थी, उन्होंने स्टंट मास्टर और एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में 1,200 से अधिक फिल्मों में काम किया है। वह तमिल मेगास्टार रजनीकांत की फिल्मों में एक स्टंट मास्टर के रूप में नियमित थे, जिसमें 'पयूम पुली', 'पडिक्काधवन', 'काई कुदुक्कुम काई', और 'राजा चिन्ना राजा' जैसी सुपर हिट फिल्में शामिल थीं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के जीवन में हुई इस शख्स की एंट्री, विराट को छोड़ दूसरे के साथ हुईं रोमांटिक

उन्होंने 'थमराई कुलम' में एक अभिनेता के रूप में शुरुआत की और एक अभिनेता के रूप में उनकी आखिरी फिल्म 'थलाइनगरम' (2006) थी। रजनीकांत जल्द ही फिल्म 'जेलर' (Jailer) में नजर आएंगे। इस फिल्म को 'बीस्ट' फेम निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार (Nelson Dilipkumar) बना रहे हैं। बाहुबली फेम एक्ट्रेस राम्या कृष्णन भी रजनीकांत स्टारर इस फिल्म में नजर आने वाली हैं।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement