Friday, June 14, 2024
Advertisement

Kangana Ranaut ने किससे मांगी माफी, एक्ट्रेस को मजाक करना पड़ा भारी! पोस्ट शेयर कही ये बात

कंगना रनौत ने एक बार फिर Dalai Lama's पर अपनी हालिया टिप्पणी के लिए इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। पोस्ट शेयर कर मांगी माफी...

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 21, 2023 21:34 IST
Kangana Ranaut apologises for making joe biden dalai lama joke after buddhists protesting outside ac- India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT Kangana Ranaut

Kangana Ranaut On Dalai Lama: कंगना रनौत हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। शुक्रवार को अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी को लेकर खुलासा किया कि दलाई लामा के वायरल वीडियो पर उनकी हालिया प्रतिक्रिया के विरोध में कुछ लोग उनके घर के बाहर कैसे एकत्र हुए और धरना दे रहे हैं। इस धरने की वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने बताया कि उन्होंने जो भी Joe Biden के साथ Dalai Lama क दोस्ती के बारे में कहा कि वह किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहती थीं। 

धरना समूह से मांगी माफी -

कंगना रनौत ने बताया की "पल्ली हिल ऑफिस के बाहर बौद्ध लोगों का एक समूह धरना कर रहा है, मेरा मतलब किसी को चोट पहुंचाना नहीं था, मैंने सिर्फ मजाक किया था... कृपया मेरे इरादों को गलत न समझें" कंगना ने लिखा "मैं बौद्ध और उनकी पवित्रता में विश्वास करती हूं। दलाई लामा ने अपना पूरा जीवन सार्वजनिक सेवा में बिताया है… मैं किसी के खिलाफ कुछ भी बिना सोचे समझे गलत नहीं बोलती हूं… इतनी गर्मी में खड़े होकर धरना न दें। कृपया आप लोगो घर जाओ'' कंगना ने हाथ जोड़े हुए एक इमोजी भी लगया है।

Kangana Ranaut apologises for making joe biden dalai lama joke after buddhists protesting outside ac

Image Source : KANGANA RANAUT
Kangana Ranaut

जबरदस्त हलचल मचा -
आपको बता दें कि हाल ही में दलाई लामा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह एक लड़के से जीभ लगाते नजर आए थे। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा दी थी। कंगना ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी और सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया जिसमें दलाई लामा को अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन के साथ जीभ बाहर निकालते हुए देखा गया। इस पर कंगना रनौत ने लिखा, "हम दोनो को वही बीमारी है, निश्चित रूप से दोनो की दोस्ती हो सकती है।"

वर्कफ्रंट -
कंगना रनौत अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' पर काम कर रही हैं। वह न केवल फिल्म का निर्देशन कर रही हैं बल्कि इसमें मुख्य भूमिका भी निभा रही हैं। फिल्म में कंगना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। कंगना के अलावा, इमरजेंसी में श्रेयस तलपड़े ने दिवंगत पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, अनुपम खेर ने दिवंगत राजनीतिक नेता जयप्रकाश नारायण और महिमा चौधरी ने दिवंगत पुपुल जयकर की भूमिका निभाई रही हैं। फिल्म में मिलिंद सोमन भी सैम मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें-

Badshah के नए गाने से नाराज हुए शिवभक्त, मुश्किल में फंसे रैपर! लोगों ने जताई आपत्ति

Upcoming Twist: अनुपमा-अनुज से होगी अलग, विराट सई के प्यार में बना साइको, जानें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का हाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पाखी शादी के रिश्ते पर लगाएगी पूर्ण विराम, प्यार के नाम पर सई का जीना मुश्किल करेगा विराट

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement