Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने 'Laal Singh Chaddha' को लेकर आमिर खान पर लगाया गंभीर इल्ज़ाम, कहा - वो मास्टरमाइंड है!

Kangana Ranaut On Aamir Khan: कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए आरोप लगाया कि बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड के पीछे आमिर खान का हाथ है।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav @@R154Poonam
Updated on: August 03, 2022 21:49 IST
Kangana Ranaut On Aamir Khan- India TV Hindi News
Image Source : INDIA TV Kangana Ranaut On Aamir Khan

Highlights

  • कंगना ने लगाया आमिर पर इल्ज़ाम
  • आमिर को बताया मास्टरमाइंड
  • हिन्दू मुस्लिम का मुद्दा भी घसीटा

Kangana Ranaut On Aamir Khan: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा’ की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इस फिल्म को अभी सोशल मीडिया पर बॉयकाट करने की मांग की जा रही थी और वहां #Boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड कर रहा है और अब बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रानौत ने भी उन पर धावा बोल दिया है।दरअसल, फिल्म रिलीज से पहले बढ़ रहे विवाद को लेकर आमिर खान दर्शकों से अपील कर चुके हैं कि वह उनकी फिल्म का बायकॉट ना करें। लेकिन अब कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए उन पर ये गंभीर आरोप लगाया है कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) का नेगेटिव प्रमोशन कोई और नहीं बल्कि खुद आमिर ही कर रहे हैं। 

इंस्टा स्टोरी शेयर कर आमिर पर साधा निशाना 

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमे वे साफ़ तौर पर आमिर खान पर निशाना साधते हुए दिख रही हैं। इस पोस्ट में कंगना ने आमिर खान को सोशल मीडिया पर चल रहे #Boycottlaalsinghchaddha के ट्रेंड का मास्टरमाइंड बताया है और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनायी है। उनकी ये इंस्टग्राम स्टोरी देखते ही देखते वायरल हो गयी।

Shah Rukh Khan की लाडली ने शेयर की सेल्फी, Suhana Khan की अदा पर फिदा हुए सेलेब्स

आमिर को कहा मास्टरमाइंड 

कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, "मुझे लगता है कि 'लाल सिंह चड्ढा'  (Laal Singh Chaddha) को लेकर जितनी भी नेगेटिव बातें हो रही हैं, उन्हें खुद मास्टमाइंड आमिर खान ने अपना दिमाग लगाकर शुरू किया है। इस साल अभी तक एक कॉमेडी फिल्म के सीक्वल को छोड़कर कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है।" 

साउथ के फिल्मों के लिए बजाई ताली 

इस पोस्ट में उन्होंने साउथ की फिल्मों की तारीफ़ की है, उन्होंने लिखा, "भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुईं सिर्फ साउथ इंडियन फिल्में ही अच्छा कर रही हैं या फिर वो फिल्में, जिनमें लोकल फ्लेवर है। वैसे भी एक हॉलीवुड रीमेक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगी।"

हिंदू -मुस्लिम को लेकर भी आमिर पर कसा तंज 

कंगना रनौत आमिर खान के असहिष्णु वाले बयान पर तंज कसते हुए नज़र आ रही हैं। कंगना ने इस पोस्ट में आगे लिखा है, "अब वो भारत को असहिष्णु कहेंगे। हिंदी फिल्ममेकर्स को दर्शकों को समझने की जरूरत है। यह हिंदू या मुसलमान के बारे में नहीं है। आमिर खान जी ने हिंदूफोबिक 'पीके' बनाई और भारत को असहिष्णु देश बताया इसके बावजूद उन्होंने अपने जीवन की सबसे बड़ी हिट फिल्म दी। इसे धर्म और विचारधारा से जोड़ना बंद करें। यह उनकी खराब एक्टिंग और खराब फिल्मों से अलग है।"

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म टॉम हैंक्स की 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। यह फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

August 2022: बॉलीवुड, हॉलीवुड और OTT में है कांटे का मुकाबला, इतनी फिल्में और वेबसीरीज हो रहीं रिलीज

Latest Bollywood News

navratri-2022