Friday, May 03, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने विवेक अग्निहोत्री की 'द कश्मीर फाइल्स' देखने के बाद कहा, 'बॉलीवुड के पाप धो दिए...'

'द कश्मीर फाइल्स', जो 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है, 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य कलाकार हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2022 20:49 IST
Kangana Ranaut shares heartfelt video after watching Vivek Agnihotri The Kashmir Files कं- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut on Vivek Agnihotri's The Kashmir Files

Highlights

  • 'द कश्मीर फाइल्स' दर्शकों से खूब प्रशंसा बटोर रही है
  • कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत अपने मन की बात कहने से कभी नहीं कतराती हैं। कंगना ने हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसने बॉलीवुड को उसके 'पाप' से मुक्त कर दिया है। 'पंगा' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म देखने के बाद एक वीडियो पोस्ट किया। फिल्म और इसके निर्माताओं की सराहना करते हुए, कंगना ने कहा, "इतनी अच्छी फिल्म बनायी है इन लोगों की बॉलीवुड के पाप धो दिए।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इंडस्ट्री के सभी लोगों को 'द कश्मीर फाइल्स' का प्रचार करना चाहिए। कंगना ने कहा, "बॉलीवुड के लोग इस तरह की बकवास फिल्में बनाते हैं और किसी भी चीज की तरह उनका प्रचार करते हैं। उन्हें इस फिल्म का प्रचार करना चाहिए।" उन्होंने सभी से फिल्म देखने और समर्थन करने का भी आग्रह किया, साथ ही कहा कि इसे सभी राज्यों में कर-मुक्त घोषित किया जाना चाहिए।

वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'साल की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म को मिस न करें।

The Kashmir Files पर फिर फंसे कपिल शर्मा, अनुपम खेर ने लगाया आधा वीडियो पोस्ट करने का आरोप

यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने फिल्म की तारीफ की है और बॉलीवुड इंडस्ट्री को फटकार लगाई है। पिछले हफ्ते कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर एक नोट शेयर किया था।

'द कश्मीर फाइल्स', जो 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के इर्द-गिर्द घूमती है, 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसमें अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और अन्य कलाकार हैं। फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा, गोवा, हरियाणा और उत्तराखंड सहित कई राज्यों में कर-मुक्त घोषित किया गया है।

शाहरुख खान ओटीटी की दुनिया में मचाने वाले हैं धमाल, सलमान ने कहा- आज की पार्टी तेरी तरफ से...

कंगना की बात करें तो वह जल्द ही 'तेजस', 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'इमरजेंसी' और 'द अवतार: सीता' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। वह अपने प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत आगामी फिल्म 'टिकू वेड्स शेरू' का भी निर्माण कर रही हैं। फिलहाल वह ओटीटी रियलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट कर रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement