1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करते हुए कंगना ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, कहा- चमचे सदमे में चले गए

‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करते हुए कंगना ने बॉलीवुड पर साधा निशाना, कहा- चमचे सदमे में चले गए

रविवार को कंगना रनौत ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2022 7:52 IST
kangan ranaut- India TV Hindi
Image Source : INST/KANGAN RANAUT kangan ranaut

कंगना रनौत हमेशा हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। ऐसे में इन दिनों विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसी को लेकर अब कंगना रनौत ने बयान दिया है। उन्होंने ना सिर्फ फिल्म की तारीफ की है,बल्कि इसे लेकर बॉलीवुड पर निशाना भी साधा है। 

'द कश्मीर फाइल्स' ने रिलीज होते हर तरफ तहलका मचा दिया है। करीब 700 स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म की जहां दर्शक तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। फिल्म ने पहले दिन 3.55 करोड़ और दूसरे दिन 8.55 करोड़ का कलेक्शन किया।

रविवार को कंगना रनौत ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री के उन लोगों पर सवाल खड़े किए जो फिल्म को लेकर कुछ नहीं कह रहे।

कंगना ने लिखा, ‘कृपया द कश्मीर फाइल्स को लेकर इंडस्ट्री में छाए सन्नाटे को नोटिस करिए। सिर्फ कंटेंट ही नहीं, यहां तक कि इसका बिजनेस भी कमाल कर रहा है। फिल्म के लिए जो निवेश किया गया और जो प्रॉफिट है अगर उसे देखें तो यह साल की सबसे सफल और फायदे वाली फिल्म है'।

kangan ranaut post

Image Source : INST/KANGAN RANAUT
kangan ranaut post

kangan ranaut post

Image Source : INST/KANGAN RANAUT
kangan ranaut post

kangan ranaut post

Image Source : INST/KANGAN RANAUT
kangan ranaut post

वह आगे लिखती हैं, 'इस फिल्म ने बड़े बजट या वीएफएक्स वाली फिल्मों को लेकर कई मिथक तोड़े हैं। द कश्मीर फाइल्स लोगों को सिनेमाघरों की ओर खींच रही हैं। मल्टीप्लेक्स में सुबह 6 बजे के शो भरे हुए हैं। इस पर यकीन करना मुश्किल है। बुलीदाऊद (बॉलीवुड) और उनके चमचे सदमे में चले गए... एक शब्द तक नहीं.. सारी दुनिया देख रही है इनको लेकिन फिर भी एक शब्द तक नहीं।'

'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को रिलीज हुई थी, जो करीब 12.05 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती जैसे मंझे हुए कलाकार हैं।