Friday, May 03, 2024
Advertisement

35 की हुईं कंगना रनौत को उनके फैंस यूं कर रहे हैं विश, #HappyBirthdayKanganaRanaut ट्विटर पर हुआ ट्रेंड

 क्वीन कंगना का जन्मदिन हो और फैंस विश ना करें ऐसा तो नहीं हो सकता है। उनके जन्मदिन के एक दिन पहले से ही ट्विटर पर कंगना रनौत का नाम ट्रेंड करने लगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2022 23:43 IST
 #HappyBirthdayKanganaRanaut - India TV Hindi
Image Source : KANGANA RANAUT  #HappyBirthdayKanganaRanaut 

Highlights

  • कंगना रनौत 35 साल की हो गई हैं।
  • कंगना रनौत का जन्म 23 मार्च 1987 को हुआ है।

#HappyBirthdayKanganaRanaut: आज एक ऐसी अदाकारा का जन्मदिन है, जिसकी एक्टिंग की दुनिया कायल है। आज के दौर में कंगना से बेहतर कोई एक्ट्रेस नहीं है, वो हर बार रुपहले पर्दे पर कुछ ऐसा कर जाती हैं कि आप चाहकर भी खुद को उनके अभिनय की तारीफ करने से नहीं रोक सकते हैं। कंगना रनौत हर बार अलग किरदार के साथ पर्दे पर आती हैं और हर बार अपने अभिनय का जादू बिखेरती हैं। कंगना रनौत ने एक तरफ गैंगस्टर जैसी फिल्म की है तो दूसरी तरफ वो तनु बनकर आती हैं। फिर वो क्वीन जैसी फिल्म लाती हैं और दत्तो बनकर एक टीस सी दिल में दे जाती हैं। कंगना ने जयललिता का भी अभिनय किया है और ऐसा किया कि लोग हैरान रह गए।

कंगना रनौत जल्द ही धाकड़ फिल्म में नजर आने वाली हैं। क्वीन कंगना का जन्मदिन हो और फैंस विश ना करें ऐसा तो नहीं हो सकता है। उनके जन्मदिन के एक दिन पहले से ही ट्विटर पर कंगना रनौत का नाम ट्रेंड करने लगा। देखिए फैंस कैसे अपनी पसंदीदा अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।


'RRR' टीम कर रही है देश के अलग-अलग शहर का दौरा, जयपुर पहुंचे जूनियर एनटीआर, राम चरण, राजामौली






कंगना रनौत को सत्र अदालत से झटका, केस ट्रांसफर की याचिका हुई खारिज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement