Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कांतारा 2' का इंतजार करने वालों के लिए खुशखबरी! शूटिंग और फिल्म की कहानी को लेकर आया ये अपडेट

'कंतारा 2' का इंतजार करने वाले फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि इसी महीने में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है, साथ ही इस खबर में हम आपको फिल्म की कहानी को लेकर भी एक जानकारी देने जा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: November 22, 2023 6:12 IST
Kantara 2- India TV Hindi
Image Source : X Kantara 2

नई दिल्लीः कन्नड़ भाषा में बनी फिल्म 'कंतारा' ने बीते साल पूरी दुनिया में तारीफें हासिल हुईं। फिल्म का जादू कुछ ऐसा चला कि हिंदी से लेकर कई भाषाओं में फिल्म ने सफलता के रिकॉर्ड तोड़े और ऋषभ शेट्टी साउथ सिनेमा का सीमा पार करके भारतीय सिनेमा का बड़ा चेहरा बनकर सामने आए। लोगों को बेसब्री से 'कंतारा 2' का इंतजार है। अब मेकर होम्बले फिल्म्स ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है। इस फिल्म की शूटिंग 27 नवंबर से शुरू होने वाली है। 

27 नवंबर को शुरू होगी शूटिंग

भारतीय सिनेमा में होम्बले फिल्म्स यकीनन एक प्रमुख कंटेंट मेकर हैं। उन्होंने 'केजीएफ' चैप्टर 1 और 2 और 'कांतारा' जैसे अलग-अलग कंटेंट के साथ ऑडियंस को एंटरटेन किया है। अब इस लिडिंग प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता-लेखक-निर्देशक ऋषभ शेट्टी की फिल्म वर्ल्ड में एक ट्रेंड बन चुकी 'कांतारा' की अगली कड़ी की तैयारी शुरू कर दी है। इसके पहले पार्ट की रिलीज के बाद से दर्शक फिल्म के अगले हिस्से के आने का इंतजार कर रहे हैं और हाल में सुनने में आया है कि होम्बले फिल्म्स 27 नवंबर से फिल्म को फ्लोर पर लाने के लिए तैयार है। 

'कंतारा' के पहले की होगी ये कहानी 

'कांतारा 2' असल में कांतारा का प्रीक्वल है मतलब इसमें हम 'कंतारा' के पहले जो हुआ और देव कैसे आए ये सारी कहानी विस्तार से देखेंगे। मेकर्स मुहूर्त पूजा के साथ फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगे, जो 27 नवंबर को शुरू होने के लिए तैयार है। इस पीरियड ड्रामा के लिए एक बड़ा और ग्रैंड सेट बनाया जा रहा है, जहां अभिनेता-निर्देशक ऋषभ शेट्टी, निर्माता विजय किरागंदूर और अन्य कलाकार और क्रू मौजूद रहेंगे। मुहूर्त पूजा के बाद, निर्माता दिसंबर में फिल्म के लिए मुख्य फोटोग्राफी शुरू करेंगे, और बाकी कलाकारों का नाम भी समय के साथ अनाउंस किया जाएगा।

गौरतलब है कि 'कांतारा' फिल्म ने इंसानों के भगवान के साथ संबंध की खोज की और टिकट खिड़की पर सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बन गई। यह दर्शकों के यूनिवर्सल  प्यार का नतीजा था जिसने निर्माताओं को प्रीक्वल लाने के लिए मजबूर किया और निर्माताओं ने सुनिश्चित किया कि अगला पार्ट हर पहलू के लिहाज में सबसे बड़ा पैन इंडिया प्रोजेक्ट होगा।

'सालार पार्ट 1' भी है कतार में

इस बीच, होम्बले फिल्म्स अपनी मच अलेटेड सालार: पार्ट 1 सीज़फायर के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है, जो पावरहाउस प्रशांत नील और प्रभास को एक साथ लाता है। यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ेंः 

राजकुमार हिरानी ने 'पीके', '3 इडियट्स' जैसी फिल्मों से बनाया 100% ट्रैक रिकॉर्ड, जन्मदिन पर जानिए उनके बारे में ये खास बातें

करीना कपूर खान की बायोपिक में उनका रोल निभाएंगे अक्षय कुमार? बेबो ने जताई अजीबोगरीब इच्छा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement