Saturday, April 27, 2024
Advertisement

करण जौहर ने मुंबई में किया अपने जूलरी ब्रैंड के स्टोर का उद्घाटन

त्यानी फाइन ज्वैलरी का पहला ऑफलाइन आउटलेट 2017 में मुंबई के बांद्रा में, पावरहाउस पर्सनैलिटी करण जौहर द्वारा लॉन्च किया गया था , और बाद में देश के अन्य राज्यों जैसे  हैदराबाद और दिल्ली में भी विस्तार किया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2022 17:55 IST
करण जौहर ने मुंबई में किया अपने जूलरी ब्रैंड के स्टोर का उद्घाटन- India TV Hindi
Image Source : KARAN JOHA/ TWITTER करण जौहर ने मुंबई में किया अपने जूलरी ब्रैंड के स्टोर का उद्घाटन

शादी के मौसम में आभूषणों की आवश्यकता को देख, फैशनेबल करण जौहर ने मुंबई के बोरीवली इलाके में आज अपने एक्सक्लूसिव ज्वैलरी ब्रैंड "त्यानी फाइन ज्वैलरी" के नए स्टोर का उद्घाटन किया है। इस कार्यक्रम में महीप कपूर, श्रवण सत्यानी (संस्थापक और पार्टनर) और सुनील ए भुलचंदानी (सीईओ और पार्टनर) भी उपस्थित थे।

त्यानी फाइन ज्वैलरी का पहला ऑफलाइन आउटलेट 2017 में मुंबई के बांद्रा में, पावरहाउस पर्सनैलिटी करण जौहर द्वारा लॉन्च किया गया था , और बाद में देश के अन्य राज्यों जैसे  हैदराबाद और दिल्ली में भी विस्तार किया गया है।

Karan Johar के साथ Dostana 2 को लेकर हुई अनबन पर Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

मुंबई में वापस स्टोर खोलने पर , करण जौहर मानते है कि यह शहर एक और ऑफलाइन स्टोर का हकदार है, वह कहते है कि “त्यानी मेरे व्यक्तित्व का एक विस्तार है।  यह ब्रांड हमारे पारंपरिक मूल्यों को एक इलेक्ट्रिक मॉडर्न ट्विस्ट के साथ आत्मसात करता है। यह कलेक्शन  सभी उम्र की महिलाओं को उनके जीवन के सभी चरणों में आकर्षित करता है।"

 ब्रांड एंबेसडर जान्हवी कपूर, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी जैसी हस्तियों और अधिक को अक्सर अनकट स्टोन ज्वैलरी पहने देखा गया है।  प्रत्येक डिजाइन में अपने प्राकृतिक हीरे और पत्थरों के साथ, आभूषण को शानदार और भव्य बनाता है!

 त्यानी दुनिया भर में पारंपरिक भारतीय कला रूपों के विस्तार में एक बड़ा कदम उठा रही है।  आधुनिक भारतीय महिलाओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसका वजन हल्का है, जिसे रोलिंग गोल्ड तकनीक से बनाया गया है, और आकर्षक डिज़ाइनों के साथ सुलभ है। अपने सौंदर्यपूर्ण रूप से मनभावन, दस्तकारी वाले आभूषणों के साथ, त्यानी ने निश्चित रूप से पिछले कुछ वर्षों में आभूषण उद्योग पर अपनी छाप छोड़ी है।

Box Office: KGF Chapter 2 ने Dangal का तोड़ा रिकॉर्ड, बनी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी हिंदी फिल्म

Anek Official Trailer: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' देखकर खुद से सवाल करेंगे आप...

Kiara Advani और Sidharth Malhotra का नहीं हुआ ब्रेकअप? दोनों साथ ईद पार्टी में हुए शामिल

Lock Upp: वार्डन बनकर लॉकअप में पहुंचीं Tejasswi Prakash, किस पर करेंगी जहरीला वार?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement