Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bipasha Basu ने पहली बार दिखाया बेटी का नूरानी चेहरा, क्यूटनेस देख हार बैठेंगे दिल

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी देवी की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। हालांकि, इन तस्वीरों में अब तक बिपाशा ने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 06, 2023 9:12 IST
bipasha basu daughter devi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BIPASHABASU bipasha basu shows first glimpse of her cute daughter devi

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपनी बेटी देवी 'Devi' का पहला बार चेहरा दिखाया है। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने अपनी नन्ही परी की 2 तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं जिनमें देवी मुस्कुराती नजर आ रही हैं। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 12 नवंबर 2022 को बेटी के पैरेंट्स बने थे। दोनों ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया था।

बिपाशा बसु ने दिखाया बेटी का चेहरा

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो वर्ल्ड...मैं देवी हूं!' #Devibasusinghgrover। बिताशा की बिटिया तस्वीर में खिलखिलाकर मुस्कुराती नजर आ रही है। देवी ने पिंक कलर के कपड़े पहने हैं जिनमें वह नन्हीं परी लग रही हैं। बिपाशा के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स, दोस्त और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और देवी को खूब आशीर्वाद भी दे रहे हैं। देवी तस्वीर में पेस्टल पिंक कलर की ड्रेस में सिर पर हैडबेंड लगाए मुस्कुरा रही हैं। 

बिपाशा और करण की शादी

बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने साल 2016 में शादी रचाई थी। दोनों की शादी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। बिपाशा और करण सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं। बिपाशा-करण की पहली मुलाकात उनकी फिल्म 'अलोन' के सेट पर हुई थी। फिल्म भले ही सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन रियल लाइफ में इन दोनों की जोड़ी जरूर हिट हो गई। फिल्म से सेट से शुरू हुई दोस्ती वक्त के साथ प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी रचा ली। बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के बॉलीवुड वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म भी 'अलोन' ही थी। 

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह या कार्तिक आर्यन को नहीं 90s के इन 5 एक्टर्स को Salman Khan ने बताया लंबी रेस का घोड़ा

'हनुमान जयंती' के पावन दिन पर Adipurush से रिलीज हुआ पवनपुत्र हनुमान का पोस्टर, राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे संकटमोचन

सलमान खान को पहले अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने के लिए मिले थे 5 गुना पैसे? एक्टर ने बताई सच्चाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement