Monday, May 06, 2024
Advertisement

रणवीर सिंह या कार्तिक आर्यन को नहीं 90s के इन 5 एक्टर्स को Salman Khan ने बताया लंबी रेस का घोड़ा

सलमान खान (Salman Khan) 90 के दशक से बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं। ईद के मौके पर सलमान खान अपनी फिल्मों के जरिए फैंस को ईदी देते हैं जिसका दर्शकों को इंतजार रहता है।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Written By : Akanksha Tiwari Updated on: April 06, 2023 8:44 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN Salman Khan

बॉलीवुड की फिल्मों में इन दिनों नए एक्टर्स की भरमार है, लेकिन कोई भी सुपरस्टार का टैग अपने नाम नहीं कर पाया है। हाल ही में सलमान खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि आखिर बॉलीवुड का लंबी रेस का घोड़ा कौन सा एक्टर साबित होगा। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि सलमान खान ने इसके जवाब में न तो रणवीर सिंह का नाम लिया और न ही कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर का, बल्कि इसके बदले सलमान खान ने बॉलीवुड में 90 के दशक से राज कर रहे 5 सितारों के नाम लिए जिन्हें सुनकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे।

बॉलीवुड का 'लंबी रेस का घोड़ा'

हिंदी सिनेमाजगत के 'दबंग' सलमान खान ने 90 के दशक के 5 सितारों के नाम लिए जो बॉलीवुड को फिलहाल अलविदा नहीं कहने वाले हैं। सलमान खान (Salman Khan) ने सवाल के जवाब में कहा कि आज के समय के सभी एक्टर्स अच्छे हैं लेकिन हम पांच अभी रास्ता छोड़ने वालों में से नहीं हैं। सलमान खान के हम पांच से तात्पर्य आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और अजय देवगन से है। बॉलीवुड के भाईजान के इस जवाब से एक बात को क्लीयर है कि अभी इन 5 सितारों का जलवा ही सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा दिखने वाला है।

सलमान खान की सच है बात 

सलमान खान (Salman Khan) ने जो बोला उस बात में सच्चाई भी नजर आती है। दरअसल, इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है। वहीं इस फिल्म के बाद रिलीज हुई कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'शहजादा' को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है। अब देखना होगा कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है। 

यह भी पढ़ें: 'हनुमान जयंती' के पावन दिन पर Adipurush से रिलीज हुआ पवनपुत्र हनुमान का पोस्टर, राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे संकटमोचन

सलमान खान को पहले अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने के लिए मिले थे 5 गुना पैसे? एक्टर ने बताई सच्चाई

Shaakuntalam का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्यार में चुनौतियों से लड़ती नजर आईं सामंथा रुथ प्रभु

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement