Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

'हनुमान जयंती' के पावन दिन पर Adipurush से रिलीज हुआ पवनपुत्र हनुमान का पोस्टर, राम की भक्ति में लीन नजर आ रहे संकटमोचन

मशहूर फिल्ममेकर ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) से 'हनुमान जयंती' (Hanuman Jayanti) के पावन दिन पर पवनपुत्र हनुमान के लुक का पोस्टर रिलीज किया गया है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: April 06, 2023 7:49 IST
Hanuman Jayanti- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRABHAS Hanuman Jayanti

देशभर में आज 'हनुमान जयंती' (Hanuman Jayanti) के अवसर पर सभी हनुमान मंदिरों में खासी रौनक देखने को मिलेगी। इस खास दिन पर जगह-जगह शोभायात्राएं निकाली जाती हैं और भंडारों का भी आयोजन होता है। संकटमोचन बजरंग बली का जन्‍मोत्‍सव चैत्र मास की पूर्णिमा को मनाया जाता है। इस खास अवसर पर आज साउथ सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) ने पवनपुत्र हनुमान के लुक का पोस्टर रिलीज हुआ है। फिल्म के पोस्टर में हनुमान के किरदार में नजर आने वाले देवदत्त गजानन नागे (Devdatta Gajanan Nage) नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'आदिपुरुष' से रिलीज हुआ 'हनुमान' का पोस्टर

फिल्म के पोस्टर में देवदत्त गजानन नागे (Devdatta Gajanan Nage) पवनपुत्र हनुमान के किरदार में भक्ति मुद्रा में बैठे भगवान श्रीराम की भक्ति में लीन दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। 'हनुमान जयंती' (Hanuman Jayanti)के पावन दिन पर रिलीज हुआ ये पोस्टर फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फिल्म के पोस्टर को प्रभास (Prabhas) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर के साथ प्रभास ने लिखा, 'राम के भक्त और राम कथा के प्राण.. जय पवनपुत्र हनुमान!'

कौन हैं 'आदिपुरुष' में हनुमान का किरदार निभा रहे देवदत्त गजानन नागे

ओम राउत की डायरेक्टेड फिल्म 'आदिपुरुष' में राम के किरदार में प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान, माता सीता के किरदार में कृति सेनन दिखाई देंगी। फिल्म से सभी किरदारों के लुक पोस्टर रिलीज हो चुके हैं। वहीं इसमें राम भक्त हनुमान के किरदार में देवदत्त गजानन नागे (Devdatta Gajanan Nage) नजर आ रहे हैं। देवदत्त गजानन नागे को हनुमान के किरदार में पहली नजर नें दर्शक पहचान ही नहीं पाए थे। देवदत्त गजानन नागे मराठी फिल्मों और सीरियल्स के मशहूर एक्टर हैं। वह अब तक कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: सलमान खान को पहले अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने के लिए मिले थे 5 गुना पैसे? एक्टर ने बताई सच्चाई

Salaar Release Date: 'वॉर 2' के बाद प्रभास ने फैंस को दी खुशखबरी, मेकर्स ने दिया नया अपडेट!

Shaakuntalam का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्यार में चुनौतियों से लड़ती नजर आईं सामंथा रुथ प्रभु

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement