Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सलमान खान को पहले अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने के लिए मिले थे 5 गुना पैसे? एक्टर ने बताई सच्चाई

सलमान खान (Salman Khan) ईद के खास मौके पर अपने फैंस के लिए इस बार फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) लेकर आ रहे हैं। इसके साथ ही सलमान 27 अप्रैल को होने वाले फिल्म फेयर अवार्ड को भी होस्ट करेंगे।

Reported By : Joyeeta Mitra Suvarna Edited By : Akanksha Tiwari Published on: April 06, 2023 7:03 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN Salman Khan

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आज के समय में करोड़ों की नेटवर्थ के मालिक हैं। सलमान खान की कमाई फिल्मों के साथ-साथ उनके बिजनेस और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। फैंस भी अपने फेवरेट सितारे के बारे में नई-नई बातें जानने के लिए बेकरार रहते हैं, जैसे सलमान खान की फीस क्या है, उनकी कमाई कहां-कहां से होती है और वह कौन सी फिल्म पर काम कर रहे हैं। हाल ही में इंडिया टीवी के साथ इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। सलमान ने बताया कि उन्हें फिल्म फेयर में परफॉर्म करने के लिए कितनी रकम ऑफर हुई थी।

परफॉर्मेंस के बदले मिली 5 गुना रकम

इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने फिल्म फेयर के दौरान का अपना एक पुराना किस्सा याद करते हुए बताया कि उनकी पहली फिल्म अवार्ड के लिए उनको बुलाया गया था जिसमें वह बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट हुए थे और उन्हें बोला गया था कि उन्हें बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलेगा मगर वहां जैकी श्रॉफ को अवार्ड मिल गया ऐसे में उन्होंने परफॉर्म करने से मना कर दिया। इस पर फिल्म फेयर के एडिटर ने सलमान को परफॉर्म करने के लिए 5 गुना फीस देने का वादा किया और यह भी कहा गया कि वह यह बात किसी को ना बताएं लेकिन सलमान ने ये बात एक को बता दी और कहा कि वह भी अपना अमाउंट ले लें। इसके बाद से ही अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने वाले एक्टर्स को उनकी फीस देने का सिलसिला शुरू हुआ।

सलमान खान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) 27 अप्रैल को होने वाले फिल्म फेयर अवार्ड में होस्ट बनेंगे। वहीं इससे पहले सलमान खान अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से दर्शकों को ईद के मौके पर एंटरटेन करने वाले हैं। इस फिल्म से बिग बॉस फेम शहनाज गिल भी बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें: Shaakuntalam का दूसरा ट्रेलर रिलीज, प्यार में चुनौतियों से लड़ती नजर आईं सामंथा रुथ प्रभु

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट के अरमानों पर फिरा पानी, सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर

Khatron Ke Khiladi 13: कहां और कब शुरू होगा खतरों का खेल? रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट्स को देने वाले हैं 'बिजली का झटका'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement