Sunday, May 05, 2024
Advertisement

जंगल की सैर पर निकलीं करीना कपूर, हिरण देख बेकाबू हुए लाडले तैमूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर इन दिनों वेकेशन पर गई हुई हैं और इस वेकेशन पर उनका साथ दे रहे हैं उनके बड़े बेटे तैमूर अली खान। दोनों, मां-बेटे एक साथ तंजानिया के जंगलों की सैर कर रहे हैं। इसकी झलकियां एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 24, 2024 18:36 IST
kareena taimur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करीना और तैमूर।

करीना कपूर खान बॉलीवुड में जिस कदर छाई रहती हैं, ठीक उसी अंदाज में उनका जलवा सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। करीना अपनी पार्टीज से लेकर अपने ट्रेवल डेज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनका अंदाज और स्टाइल इनमें बिल्कुल हटके देखने को मिलता है। इन दिनों एक्ट्रेस वेकेशन पर हैं और वो भी अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ। इसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

करीना कर रहीं छुट्टियां एंजॉय

बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान इन दिनों अपने बेटे तैमूर के साथ तंजानिया में छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। करीना ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में करीना जंगल सफारी के लिए कार में बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में उन्‍हें स्नीकर्स और धूप के चश्मे के साथ डेनिम आउटफिट में देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में तैमूर जीप में बैठे हैं और वो कुछ ही दूरी पर खड़े हिरणों को देख रहे हैं। वो हिरणों को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हालांकि, किसी भी तस्वीर में तैमूर के छोटे भाई जेह और उनके पिता सैफ अली खान नहीं दिख रहे हैं। 

फैंस कर रहे तारीफ

करीना ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, 'सवाना गर्ल एंड बॉय, तंजानिया 2024।' एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। लोगों को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफें कर रहे हैं। करीना कपूर के इस पोस्ट पर एक फैन ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'थेक्यू हमें इतने देशों के दर्शन कराने के लिए।' एक और शख्स ने लिखा, 'करीना के चेहरे पर हमेशा ही चमक रहती है।' करीना की तारीफ में एक और शख्स ने लिखा, 'ये एक अच्छी मां हैं।'

यहां देखें तस्वीरें

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना

बता दें, करीना को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'क्रू' में देखा गया था। इसमें उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी हैं। अब एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमाक, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रोहिट शेट्टी कर रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement