Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

दिवाली पर लौट रहे हैं 'रूह बाबा', कार्तिक आर्यन ने 'Bhool Bhulaiyaa 3' का किया ऐलान

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) के टीजर की शुरुआत एक हवेली से होती है जिसमें रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन की आवाज सुनाई दे रही है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 02, 2023 6:24 IST
Kartik Aaryan announces Bhool Bhulaiyaa 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN Kartik Aaryan announces Bhool Bhulaiyaa 3

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फैंस के साथ आज एक बड़ी गुड न्यूज शेयर की है। कार्तिक आर्यन ने अपनी हिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' के बाद अब इसके तीसरे पार्ट यानी 'Bhool Bhulaiyaa 3' का ऐलान किया है। सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन ने एक टीजर वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की है। कार्तिक ने अपने पोस्ट में बताया कि 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) अगले साल दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स के रिएक्शन आ रहे हैं। टीजर के साथ कार्तिक आर्यन ने खास कैप्शन भी लिखा है।

कार्तिक आर्यन का पोस्ट

कार्तिक आर्यन ने टीजर के साथ लिखा, 'रूह बाबा रिटर्न्स दिवाली 2024।' हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) का दर्शक इंतजार कर रहे थे। टीजर वीडियो की शुरुआत एक हवेली से होती है जिसके साथ बैकग्राउंड में रूह बाबा बने कार्तिक आर्यन का डायलॉग सुनाई देता है। कार्तिक आर्यन कहते हैं, 'क्या लगा? कहानी खत्म हो गई? दरवाजें तो बंद ही इसलिए होते हैं ताकि एक दिन उन्हें फिर से खोला जा सके।' इस डायलॉग के बाद फिल्म का गाना 'आमी जे तोमार' बजता है और रूह बाबा दिखाई देने लगते हैं। रूह बाबा आगे कहते हैं, 'मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं।'

कार्तिक आर्यन के लकी था 2022

बता दें कि कार्तिक आर्यन के लिए साल 2022 काफी लकी साबित हुआ था। बीते साल कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की सबसे बड़ी सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' से दर्शकों का दिल जीता था। इसके बाद कार्तिक आर्यन की ओटीटी रिलीज फिल्म 'Freddy' को भी पॉजिटिव रिव्यू मिले थे। हालांकि कार्तिक आर्यन की साल 2023 की शुरुआत कुछ खास साबित नहीं हुई है, क्योंकि इस साल रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म के कार्तिक आर्यन ने खूब प्रमोशन भी किया था, जिसका असर इसकी कमाई पर नहीं पड़ा।

यह भी पढ़ें: 'पुष्पा 2' की शूटिंग पर लगा ब्रेक! परिवार संग वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

लकवे के शिकार पति को छोड़ इस शख्स के साथ रोमांस कर रही है अनुपमा की बहू किंजल

अमिताभ बच्चन ने साइन की कोर्टरूम थ्रिलर फिल्म 'सेक्शन 84', फैंस के साथ शेयर किया टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement