Wednesday, July 10, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन की 'चंदू चैंपियन' को मिली जबरदस्त सफलता, IMDb पर मिली इतनी रेटिंग

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 7.70 करोड़ रुपये की कमाई करते हुए धूम मचा दी है। वहीं, फिल्म ने आईएमडीबी पर शानदार रेटिंग हासिल करते हुए धमाका कर दिया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: June 16, 2024 18:44 IST
Kartik Aaryan Chandu Champion gets 8.9 IMDb rating- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की IMDB रेटिंग

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी। वहीं दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है।कार्तिक और कबीर खान की इस फिल्म को वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा भी मिल रहा है। साथ ही, अब इसकी IMDb रेटिंग भी सामने आ गई है। एक्टर ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। 'चंदू चैंपियन' की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। ये फिल्म भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर की लाइफ पर बेस्ड हैे।

चंदू चैंपियन की IMDb रेटिंग

बॉक्स ऑफिस के अलावा IMDb पर भी 'चंदू चैंपियन' का जादू देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन स्टारर यह फिल्म इस क्वार्टर में सबसे ज्यादा रेटिंग (8.9) पाने वाली फिल्म बन गई है। एक तरफ फिल्म को मिल रही रेटिंग और दूसरी तरफ वर्ड ऑफ माउथ का जबरदस्त फायदा देखने को मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर सकती है। वहीं दर्शकों को इसकी कहानी भी बहुत पसंद आ रही है। फिल्म ने न सिर्फ IMDb पर अपनी छाप छोड़ी है बल्कि BookMyShow पर भी इसका जादू देखने को मिल रहा है। कार्तिक की हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म को BookMyShow पर 9.2 की रेटिंग मिली है।

चंदू चैंपियन के दूसरे दिन का कलेक्शन

सैकनिल्क के अनुसार, कार्तिक आर्यन की फिल्म ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने शनिवार यानी दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 7.70 करोड़ रुपये की कमाई की। देखना ये है कि क्या विकेंड में ये फिल्म शानदार कमाई कर पाएगी।

पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट की फिल्म

'चंदू चैंपियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। कबीर खान की इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ने भारत के पहले पैरालिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विजेता मुरलीकांत पेटकर का रोल प्ले किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'चंदू चैंपियन' एक बायोपिक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भुवन अरोड़ा, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज, पलक लालवानी और भाग्यश्री बोरसे भी हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement