Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन को 'गदर 2' का ये सीन आया पसंद, वीडियो शेयर कर की सनी देओल की तारीफ

कार्तिक आर्यन ने सनी देओल की 'गदर 2' का सीन इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कार्तिक ने सनी देओल की तारीफ भी की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 17, 2023 9:42 IST
Kartik Aaryan favourite scene of Gadar 2 actor praised Sunny Deol by sharing the video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan

Kartik Aaryan On Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' ने 15 अगस्त के दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। 'गदर 2' को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। लोगों को इस फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा और गौरव चोपड़ा जैसे सितारे भी नजर आएंगे। 'गदर 2' अपनी रिलीज के पहले से ही लगातार चर्चा में है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' से हो रही है। अब इस फिल्म के एक सीन को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने सनी देओल की तारीफ की है। 

कार्तिक आर्यन को पसंद आई गदर 2

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' भी धमाकेदार कमाई कर रही है, लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर 'गदर 2' ने धांसू रिकॉर्ड बना दिया है। सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का क्रेज फैंस के ही नहीं बॉलीवुड के सेलेब्स के बीच भी देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन ने 'गदर 2' देखने के बाद इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म के एक आइकॉनिक सीन को अपना फेवरेट बताया है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कार्तिक ने कि सनी देओल की तारीफ 
कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'गदर 2' का आइकॉनिक हैंड पंप सीन भी शेयर किया है, जिसमें  देखकर सनी देओल के अन्य फैंस भी एक्साइटेड हो रहे हैं। वे कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट कर फिल्म और हैंडपंप वाले सीन पर अपनी दीवानगी जाहिर कर रहे हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर हैंडपंप वाला सीन शेयर करते हुए लिखा है, 'यह आइकॉनिक सीन और तारा सिंह का एक्शन मुझे बहुत पसंद है।' कार्तिक ने इस सीन के साथ ढाई किलो के हाथ वाली इमोजी भी शेयर की है। उन्होंने सनी देओल को इसमें टैग किया है। 

ये भी पढ़ें-

जद हदीद और आकांक्षा पुरी पैपराजी के सामने Kiss करते आए नजर, वीडियो देख भड़क गए लोग

अभिषेक मल्हान से न मिल पाने के पीछे ये थी वजह, Elvish Yadav ने बताई सच्चाई

Happy Birthday Disha Vakani: शाहरुख खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर, परिवार के लिए छोड़ दी एक्टिंग

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement