Friday, May 17, 2024
Advertisement

जद हदीद और आकांक्षा पुरी पैपराजी के सामने Kiss करते आए नजर, वीडियो देख भड़क गए लोग

Jad Hadid-Akanksha Puri Kiss: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के घर में एक-दूसरे को फ्रेंच किस करने के बाद अब इस बार जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने पैपराजी के सामने किस किया। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 17, 2023 8:27 IST
jad hadid Akanksha Puri onces again kiss in front of paparazzi people got angry after watching the v- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Jad Hadid-Akanksha Puri

Jad Hadid-Akanksha Puri Kiss: 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस बार बहुत कुछ नया देखने को मिला है। जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने तो इस शो में बेशर्मी की हद ही पार कर दी थी। जद और आकांक्षा ने एक-दूसरे को शो में टास्क के दौरान फ्रेंच किस किया था। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में इस एपिसोड को देख लोग भड़क गए थे और दोनों को सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर काफी ट्रोल किया गया है, जिसके बाद आकांक्षा पुरी को बिग बॉस के घर से बाहर आना पड़ा। अब एक बार फिर दोनों ने पैपराजी के सामने किस किया है। 

जद-आकांक्षा ने एक-दूसरे को किया किस

'बिग बॉस ओटीटी 2' खत्म हो गया है, लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जद हदीद और आकांक्षा पुरी ने एक बार फिर एक-दूसरे को किस किया है। वीडियो में जद हदीद ने पहले आकांक्षा के गाल पर किस किया और उसके बाद एक्ट्रेस ने भी उन्हें किस करते हुए गले लगा लिया। दोनों को किस करता देख पैपराजी इस पर रिएक्ट करते हुए कहते हें कि एक बार ओर और इस बात को सुनकर दोनों हंसने लगते हैं। 

जद ने आकांक्षा को कहा था बैड किसर
बता दें कि शो में एक-दूसरे को किस करने को लेकर दोनो को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा चुका है, जिसके बाद जद हदीद ने आकांक्षा पुरी को बैड किसर कहा था। इस बात पर आकांक्षा पुरी ने रिएक्ट कर कहा था कि वह सब बस एक टास्क था और हमारे बीच सिर्फ 30 सकेंड किस हुई थी। तो कोई भी मुझे इस तरह नहीं बोल सकता है। शो में सलमान खान ने जद की जमकर क्साल लगते हुए कहा था कि तुम्हारी एक बेटी है और तुम ये सब कर रहे हो। तब जद ने सलमान से माफी मांगी और अपनी बेटी की कसम खाई थी कि अब वह फिर से ऐसा नहीं करेंगे। 

ये भी पढ़ें-

अभिषेक मल्हान से न मिल पाने के पीछे ये थी वजह, Elvish Yadav ने बताई सच्चाई

Happy Birthday Disha Vakani: शाहरुख खान की फिल्म में आ चुकी हैं नजर, परिवार के लिए छोड़ दी एक्टिंग

रणबीर कपूर ने खरीदी करोड़ों की नई लग्जरी कार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement