Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Kartik Aaryan ने ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Kartik Aaryan आने वाले समय में कियारा आडवाणी संग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' और आशिकी 3 में नजर आएंगे। बीते दिनों कार्तिक की फिल्म 'शहजादा' का टीजर रिलीज हुआ है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 26, 2022 11:01 IST
kartik aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN Kartik Aaryan ने पश्मीना रोशन संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड के गलियारों में सितारों की फिल्मों से लेकर अफेयर्स तक की खबरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। बीते दिनों Kartik Aaryan का नाम ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के साथ जोड़ा जा रहा था। खबरों में कहा गया था कि कार्तिक आर्यन और Pashmina Roshan एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन खबरों पर अब खुद कार्तिक आर्यन का रिएक्शन आया है।

 

यह भी पढ़ें: 26/11 Mumbai Attacks: इन 5 फिल्मों में दिखाया गया मुंबई आतंकी हमले का पूरा सच, इन्हें देखने के बाद कांप जाएगी आपकी रूह

पश्मीना संग रिलेशनशिप को लेकर उड़ रही अफवाहों पर जब कार्तिक आर्यन से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैं एक सेलेब हूं और मेरी जिंदगी से जुड़ी की कई चीजें पब्लिक में आती रहेंगी। मेरी किसी के साथ दोस्ती भी होगी, तब भी उसे लेबल रिलेशनशिप का ही दिया जाएगा। ऐसी बातें कई बार परेशान भी करती हैं लेकिन मैंने अपनी स्किन को मोटा करना शुरू कर दिया है, जिससे मुझे ये सारी बातें न लगें और मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस कर पाऊं। कार्तिक आर्यन ने यह भी कहा कि आज के समय में उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि उनके बारे में सोशल मीडिया पर क्या बातें होती हैं।

Squid Game: 'स्क्विड गेम' फेम एक्टर को मिली राहत, लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप

Kartik Aaryan ने कहा कि वह इस बात को समझ चुके हैं कि वह एक स्टार हैं और उनकी लाइफ में अब प्राइवेसी होना बहुत मुश्किल है। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब कार्तिक आर्यन का नाम किसी के साथ जोड़ा गया। इससे पहले कार्तिक आर्यन का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ भी जोड़ा गया था। कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दर्शक कार्तिक की एक्टिंग की जमकर तारीफ करते हैं। साल 2022 कार्तिक आर्यन के लिए लकी साबित हुआ है, इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। हाल ही में कार्तिक आर्यन की फिल्म 'शहजादा' का टीजर रिलीज हुआ जिसमें कार्तिक आर्यन का एक्शन अवतार लोगों को देखने को मिला। 

अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंचीं Aamrapali Dubey को लगा बड़ा झटका! अब CM योगी को दिया धन्यवाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement