Monday, April 29, 2024
Advertisement

Kartik Aaryan ने शेयर की गर्लफ्रेंड के साथ फोटो? टूट सकता है फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी को-एक्ट्रेस के साथ फोटो शेयर की है, जिसके बाद फैंस दोनों के अफेयर की चर्चाओं कर रहे हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 26, 2022 13:11 IST
Kartik Aaryan INSTAGRAM- India TV Hindi
Image Source : KARTIK AARYAN INSTAGRAM Kartik Aaryan

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। उन्हें बेस्ट एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है। कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन कार्तिक ने क्रिसमस (Christmas) सेलिब्रेट किया है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट की है, जिसपर वो अपनी फिल्म की को-एक्ट्रेस के साथ दिखाई दे रहे हैं। एक्टर्स को साथ देख नेटीजन्स दोनों के अफेयर की चर्चाओं कर रहे हैं। 

Devoleena Bhattacharjee इंटर रिलिजन शादी के बाद फिर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा- 'सिंदूर कहां है?'

बता दें ये को-एक्ट्रेस कृति सेनन हैं। इस फोटो में कार्तिक आर्यन हल्के पिंक रंग की हुड्डी और कृति सेनन व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा है- 'एक जानवर के साथ'। इस फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहें हैं। एक ने कहा- 'मुझे तो पहले से पता था इन दोनों का चक्कर है', वहीं दूसरे ने कहा- 'शहजादा और उसकी प्रिंसेस'। एक अन्य ने लिखा 'हमें हमारा क्रिसमस गिफ्ट मिल गया।' वही एक ने कहा भाभी। एक ने कहा क्या वे डेटिंग कर रहे हैं ?

बेटी तुनिषा शर्मा को न्याय दिलाने के लिए तड़प उठा मां का दिल, वीडियो में न्याय की गुहार लगाती आईं नजर

कार्तिक आर्यन की इस साल फिल्म भूल-भूलैया 2 रिलीज हुई। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। फिल्म ने 250 करोड़ का बिजनेस किया था। कार्तिक फिल्म 'शहजादा' में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। साथ ही वे फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement