Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Devoleena Bhattacharjee इंटर रिलिजन शादी के बाद फिर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा- 'सिंदूर कहां है?'

Devoleena Bhattacharjee trolls: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख लोगों ने बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 26, 2022 12:31 IST
Devoleena Bhattacharjee - India TV Hindi
Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन मं बंध गई हैं। बता दें देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। देवोलीना ने अपनी हल्दी, मेहंदी की फोटो शेयर की थी, लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि वो अपने जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी करने वाली हैं। उनकी शादी की तस्वीरें देखकर फैंस काफी हैरान हुए थे। उनके पति शाहनवाज मुसलमान हैं और वो हिंदू उन्होंने इंटर रिलिजन शादी की है, जिस कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हैं। एक बार फिर देवोलीना को यूजर्स ने बुरी तरह ट्रोल किया है।

comments for Devoleena Bhattacharjee

Image Source : COMMENTS FOR DEVOLEENA BHATTACHARJEE
Devoleena Bhattacharjee

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: शादी के बाद बोल्ड हुए आलिया-रणबीर, KISS करते हुए फोटो की शेयर

बाकि एक्ट्रेस के जैसी ही देवोलीना भट्टाचार्जी ने क्रिसमस सेलिब्रेट किया। ये क्रिसमस देवोलीना के लिए बहुत खास था क्योंकि ये देवोलीना भट्टाचार्जी का शादी के बाद पति शाहनवाज के साथ पहला क्रिसमस था। हाल ही में देवोलीना ने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में देवोलीना अपने पति, मां और दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने रेड कलर की स्वेट शर्ट पहनी हुई है। साथ ही 'गोपी बहू' ने हाथों में चूड़ियां पहनी हुई है लेकिन देवोलीना ने सिंदूर नहीं लगाया है, जिस कारण यूर्जस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा “सिंदूर कहां है?” एक ने लिखा मैम सिंदूर कहां है।

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा के मामा पवन शर्मा को पुलिस ने भेजा समन, 11 बजे होंगे पेश

देवोलीना ने 14 दिसंबर 2022 को शाहनवाज के साथ कोर्ट मैरिज की थी। देवोलीना को ज्यादा नाम 'बिग बॉस 13' में एंट्री करने के बाद मिला। देवोलीना को ‘साथ निभाना साथिया 2’ में देखा गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement