Friday, June 14, 2024
Advertisement

'चंदू चैंपियन' के लिए कार्तिक आर्यन ने 8 मिनट तक शूट किया ये सीन, सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की पहली झलक की शेयर

कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' के 8 मिनट लंबे वॉर सीक्वेंस की पहली झलक शेयर की है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह मशीन गन से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 17, 2024 12:49 IST
Kartik Aaryan shares glimpse of 8 minute long war sequence in Chandu Champion- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' के दो पोस्टरों के बाद शुक्रवार को फिल्म से एक और नए पोस्टर को शेयर किया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि फिल्म का ट्रेलर कब और कहां रिलीज होने वाला है। बॉलीवुड के लकी चार्म कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि ये उनके करियर का प्राउड मोमेंट हैं। वहीं अब लंबे समय के बाद 'चंदू चैंपियन' के सबसे चर्चित सीन को लेकर अपडेट शेयर की है। एक्टर ने उनकी फिल्म के लिए जो 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है उस के बारे में एक शानदार खुलासा किया है।

चंदू चैंपियन का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस

कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' फिल्म के 8 मिनट लंबे सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे अब तक के करियर का वो प्राउड मोमेंट जो मैं कभी नहीं भू ल सकता हूं।' कार्तिक ने खुलासा किया है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने 8 मिनट का सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस शूट किया है, जो उनके करियर का सबसे खास और यादगार शॉट बन गया है।

कार्तिक आर्यन ने 8 मिनट तक किया शूट

इस हफ्ते की शुरुआत में कार्तिक आर्यन ने फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए। इनमें से एक पोस्टर में उन्हें अपनी रिप्ड बॉडी और टोन्ड एब्स दिखाते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर में उन्हें बॉक्सिंग रिंग के अंदर बॉक्सिंग ग्लव्स और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए देखा जा सकता है। वहीं पहले पोस्टर की बात करें तो उसमें कार्तिक पूरी ताकत के साथ दौड़ते नजर आए। अब सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस की पहली झलक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। 8 मिनट तक इस सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस को बिना किसी रिटेक के पूरा किया गया है।

कार्तिक आर्यन का वर्कफ्रंट

'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' की रिलीज के कारण कार्तिक आर्यन भी चर्चा में बने हुए हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों अपनी प्रोफेशनल में काफी ज्यादा बिजी हैं। बता दें कि फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी और विद्या बालन के अलावा माधुरी दीक्षित भी नजर आ सकती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement