Friday, April 26, 2024
Advertisement

Katrina Kaif Birthday: विक्की कौशल का हाथ थामे एयरपोर्ट पर दिखीं कैटरीना कैफ, मालदीव में मनाएंगी बर्थडे

Katrina Kaif Birthday: शादी के बाद कैटरीना कैफ का यह पहला जन्‍मदिन होगा और इस बर्थडे को खास मनाने के लिए कैटरीना पतिदेव के साथ मालवदीव के लिए निकल चुकी हैं। कपल के साथ सनी कौशल, शरवरी वाघ, कबीर खान और मिनी माथुर को भी स्पॉट किया गया।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: July 16, 2022 10:04 IST
Katrina Kaif Birthday- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH/ TWITTER/ @VIKSIKAY Katrina Kaif Birthday

Katrina Kaif Birthday:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) आज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी। बीते कई दिनों से वह अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं, जिसकी वजह है उनकी प्रेगेंसी। दरअसल, एक्ट्रेस अचानक से लाइमलाइट से दूर हो गई थीं। इतनी ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया से तक ब्रेक ले लिया था। तो ऐसे में उनके चाहने वाले उनकी प्रगेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए। इस बीच कैटरीना कैफ पति विक्की कोशल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। 

कैटरीना कैफ शादी के बाद मालदीव में मनाएंगी पहला जन्‍मदिन

शादी के बाद कैटरीना कैफ का यह पहला जन्‍मदिन होगा और इस बर्थडे को खास मनाने के लिए कैटरीना कैफ पतिदेव के साथ मालवदीव के लिए निकल चुकी हैं। जी हां, बीते दिन कैट और विक्की को मुंबई एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले स्‍पॉट किया गया। कपल के साथ सनी कौशल, शरवरी वाघ, कबीर खान और मिनी माथुर को भी स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर सभी कैजुअल ड्रेस में नजर आए।  लुक की बात करें तो कैटरीना ओरेंज स्वेटशर्ट और ब्लू जींस में स्टाइलिश दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है। वहीं विक्की ब्लैक टी-शर्ट, ओलिव ग्रीन शर्ट और ग्रे ट्राउजर में काफी कुल दिखे। इस दौरान कपल ने हाथों में हाथ थामें एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए। 

Katrina Kaif & Vicky Kaushal

Image Source : YOGEN SHAH
Katrina Kaif & Vicky Kaushal

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आई थीं।  अब जल्द ही एक्ट्रेस 'फोन भूत' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो विजय सेतुपति के साथ 'मेरी क्रिसमस' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगी।

Katrina Kaif : क्या कैटरीना कैफ बनने वाली हैं मां? इस दिन कर सकती हैं प्रेगनेंसी का ऐलान

Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी ने किया टीवी की बहू पर अत्याचार, रुबीना दिलैक की चीख सुनकर छूटी हंसी

Madhu Sapre B'day Special: कभी बोल्ड फोटोशूट से मचाया था देश में बवाल, अब इतनी बदल गईं हैं मधु सप्रे

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement