Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने गर्मी में बढ़ाया पारा, एक्ट्रेस ने पति संग शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड की दीवा विक्की कौशल के साथ पूल के अंदर रोमांस करती दिखाई दीं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 07, 2022 12:12 IST
Katrina Kaif and Vicky Kaushal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF Katrina Kaif and Vicky Kaushal 

Highlights

  • कैटरीना कैफ, विक्की कौशल के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर।
  • इसमें कैटरीना और विक्की बेहद ही हॉट लग रहे हैं।

Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड के मोस्ट फेमस कपल में से एक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों एक दूसरे के साथ अपनी लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।  कैटरीना अक्सर ही सोशल मीडिया पर पति विक्की संग एक रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच बॉलीवुड की दीवा विक्की कौशल के साथ पूल के अंदर रोमांस करती दिखाई दीं जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इसमें कैटरीना और विक्की बेहद ही हॉट लग रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने शेयर की तस्वीर

 इस तस्वीर में विक्की और कैटरीना के बीच सिजलिंग कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। साथ ही दोनों स्विमिंग पूल में खड़े होकर इंटीमेट अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में कैटरीना व्हाइट स्विमसूट में दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस अपने बालों को बांध रखा है और नोमेकअप में भी वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं विक्की कौशल अपने बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आए। इसके साथ ही कैटरीना ने विक्की को अपनी बाहों में पकड़ा है और दोनों कैमरे को पोज दे रहे हैं। 

पोस्ट के साथ कैटरीना ने लिखा ये कैप्शन

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'मैं और मेरा'। शर्टलेस अंदाज में विक्की कौशल और व्हाइट स्विमसूट में कैटरीना की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

विक्की-कैटरीना के फैंस लुटा रहे हैं प्यार

कैटरीना के इस पोस्ट ने उनके फैंस को हैरान कर दिया कर दिया है। उनके फैंस इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ओहो क्या सुबह है'। एक अन्य यूजर ने लिखा - 'मेड फॉर इच अदर'। एक दूसरे ने लिखा- 'नजर ना लगे'। इसके अलावा भी कई लोगों ने कमेंट की है। 

सेलेब्स भी कर रहे कमेंट 

विक्की-कैटरीना के फैंस के अलावा सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा - 'सो नाइस'। वहीं एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा, दिया मिर्जा, आदि सेलेब्स ने हार्ट इमोजी बनाया है। 

देखिए कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तस्वीरें

वेलेंटाइन डे से लेकर एक महीने की सालगिरह तक, बॉलीवुड लवबर्ड्स अपनी रोमांटिक तस्वीरों से इंटरनेट पर छाए हुए हैं। एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई ज्यादातर तस्वीरों में दोनों गले मिलते नजर आ रहे हैं। देखिए तस्वीरें। 

विक्की-कैटरीना ने दिसंबर में की थी शादी

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने दिसंबर में राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक भव्य होटल में शादी की। उनकी शादी में केवल करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल हुए थे।

Janhit Mein Jaari में अपने रोल को लेकर ट्रोल हुई थीं नुसरत भरूचा, अब एक्ट्रेस ने दिया है मुंहतोड़ जवाब

Janhit Mein Jaari Trailer: नुसरत भरूचा की फिल्म कॉमेडी के साथ दे रही है शानदार सोशल मैसेज

Khatron Ke Khiladi 12: प्रतीक सहजपाल से लेकर रुबीना दिलैक तक, ये कंटेस्टेंट्स करेंगे स्टंट्स से दो-दो हाथ

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement