Monday, April 29, 2024
Advertisement

विजय सेतुपति-कटरीना कैफ की फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का पहला गाना आया सामने, लिरिक्स ने जीता फैंस का दिल

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के टाइटल ट्रैक का ऑडियो सॉन्ग क्रिसमस के अवसर पर रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को ऐश किंग ने गाया है और इसका गाना प्रीतम ने दिया है।रिलीज होते ही इस गाने को फैंस का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: December 26, 2023 12:40 IST
Merry Christmas- India TV Hindi
Image Source : DESIGN मेरी क्रिसमस फिल्म का टाइटल ट्रैक आउट

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह पहली बार विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इस नई जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइडेट हैं। फिल्म का ट्रेलर भी सामने आ चुका है,जिसे फैंस का  जबरदस्त रिस्पांसमिला था। वहीं अब मूवी का पहला गाना सामने आ चुका है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

'मेरी क्रिसमस' का टाइटल ट्रैक आया सामने

जी हां, क्रिसमस के मौके पर सिंगर आशुतोष गांगुली (ऐश किंग) ने 'मेरी क्रिसमस' के लिए गाए गाया का वीडियो शेयर किया है। इस गाने के लिरिक्स प्रीतम ने लिखे हैं। विजय सेतुपति और कटरीना कैफ की फोटोज के साथ ऐश किंग ने ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया है। इस गाने के लिरिक्स को शेयर करते हुए आशुतोष गांगुली ने कैप्शन में लिखा है- 'परफेक्ट मेरी क्रिसमस गाना इधर है। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हो रही है।' फिलहाल 'मेरी क्रिसमस' का टाइटल ट्रैक फैंस को पसंद आ रहा है। इसी के साथ फैंस कटरीना-विजय की फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइडेट भी नजर आ रहे हैं। 

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

बता दें कि 'मेरी क्रिसमस' की रिलीज को ज्यादा दिनों का वक्त नहीं बचा है। मूवी एक्शन-ड्रामा जेनर पर आधारित ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन श्रीराम राघवन ने किया है। जो कि 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। इस मूवी में एक्शन के अलावा व्यूअर्स को रोमांस, सस्पेंस और सरप्राइज का पैकेज भी देखने को मिलेगा। फिल्म में कटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखेंगे।

ये भी पढ़ें: 

 शादी के बंधन में बंधे तनुज विरवानी, बेटे की शादी में एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने किया जमकर डांस

अरबाज खान ने किया अपनी दुल्हन को इंप्रेस, बेटे के साथ मिलकर दिखाईं सिंगिंग स्किल्स

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement