Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 12: टीवी की बहुओं को पछाड़ ये टिकटॉक स्टार बनीं KKK12 में सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

Khatron Ke Khiladi 12: 'शक्ति' सीरियल में अपनी अदाकारी से दिल जीतने वाली रुबीना दिलैक या सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पॉपुलर हुईं शिवांगी जोशी नहीं, बल्कि ये टिक टॉक स्टार बनीं इस रियलिटी शो की सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट।

Poonam Yadav Written By: Poonam Yadav
Updated on: July 11, 2022 15:11 IST
KKK12 में सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट- India TV Hindi
Image Source : @INSTAGRAM PAGE KKK12 में सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट

Highlights

  • इस टिकटॉक स्टार को मिल रहे टीवी की एक्ट्रेसेस से ज़्यादा फीस
  • इंस्टग्राम पर हैं लाखों में फॉलोवर्स

Khatron Ke Khiladi 12:'खतरों के खिलाड़ी सीजन 12' शुरू हो गया है। इस शो ने अभी से टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है। इस बार इस रियलिटी शो में टीवी एक्टर्स के साथ कुछ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी अपने डर का सामना करने आए हैं। इस शो में टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी और श्रीति झा, के साथ सोशल मीडिया  इन्फ्लुएंसर जन्नत जूबैर, फैसल शेख, प्रतीक सेजपाल, समेत कई सेलेब्स और मॉडल्स शामिल हुए हैं। शो की शूटिंग केप टाउन में शुरू हो चुकी है और शो के होस्ट और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी समेत सभी सेलेब्स इस वक्त वही हैं। 

कौन है हाईएस्ट पेड़ कन्टेस्टेंट? 

वैसे शो में होने वाले खतरनाक स्टंट्स, सेलेब्स के बीच कॉम्पटीशन और नोकझोंक के अलावा इस शो में किस सेलेब को कितने पैसे मिल रहे हैं, यह जानने के लिए भी दर्शक खासे उत्साहित रहते हैं इस बार शो में हाईएस्ट पेड सेलेब्स की लिस्ट में रुबीना दिलैक, शिवांगी जोशी जैसे पॉपुलर टीवी बहुओं के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन जन्नत जुबैर और फैजल शेख हैं। वैसे हम आपको बता दें इस शो में रुबीना और शिवांगी दोनों ही एक्ट्रेसेस हाईएस्ट पेड़ कंटेस्टेंट नहीं हैं।

जन्नत ज़ुबैर बनीं सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट:

रुबीना दिलैक और शिवांगी जोशी जैसी टॉप की एक्ट्रेसेस नहीं बल्कि टिक टॉक स्टार जन्नत ज़ुबैर बनीं हाईएस्ट पेड़ कंटेस्टेंट। फुलवा, तू आशिकी जैसे टीवी सीरियल कर चुकी जन्नत जुबैर को प्रति एपिसोड 18 लाख रुपए मिल रहे हैं,  कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा का किरदार निभा रही श्रीति झा को शो में प्रति सप्ताह 5 लाख रुपए मिलेंगे। टिक टॉक और सोशल मीडिया सेंसेशन फैसल शेख यानी सबके प्यारे मिस्टर फैजू को भी एक एपिसोड के शो में 17 लाख रुपए मिल रहे हैं। सेकंड हाईएस्ट पेड खिलाड़ी भी रुबीना नहीं हैं। रुबीना और शिवांगी जोशी को निर्माताओं ने 10 से 15 लाख के ब्रैकेट में रखा है, वहीं श्रीति झा को पर एपिसोड 5 लाख मिल रहे हैं।

सोशल मीडिया स्टार हैं जन्नत 

जन्नत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपने लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, खतरा। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसका कैप्शन था, ये खतरों के खिलाड़ी 12 है, बच के कहां जाएगा खतरा कहीं से तो आएगा, शूट शुरू हो गया। 

ये भी पढ़े:

Khatron Ke Khiladi 12: निक्की तंबोली ने अनजाने में किया बड़ा खुलासा, आप भी जानिए कौन है शो का विनर?

रणवीर सिंह बनेंगे शाहरुख खान के पड़ोसी, मुंबई में खरीदा इतने करोड़ का लग्जरी अपार्टमेंट, दाम सुनकर उड़ जाएंगे होश

जॉन अब्राहम स्टारर 'तेहरान' की शूटिंग हुई शुरू, एक्टर ने रिवील किया फर्स्ट लुक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement