Janhvi Kapoor को टक्कर देती नजर आईं खुशी कपूर, तो शाहरुख की बेटी ने कर दिया ये कमेंट

जान्हवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। जान्हवी की छोटी बहन यानी बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी स्टाइल के मामले में जान्हवी से कम नहीं हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: August 17, 2022 12:13 IST
 khushi05k- India TV Hindi News
Image Source : KHUSHI05K खुशी कपूर

Janhvi Kapoor: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर अपने स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं अपनी फिल्मों के जरिए जान्हवी ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। हाल ही में जान्हवी फिल्म 'गुड लक जेरी' में नजर आई थी। जान्हवी की छोटी बहन यानी बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी स्टाइल के मामले में जान्हवी से कम नहीं हैं। अभी तक खुशी ने फिल्मों में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन फैंस को उनकी फोटो बहुत पसंद आती है।

बता दें खुशी कपूर पॉपुलर स्टारकिड्स में शामिल हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। एक बार फिर खुशी ने अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जाह्नवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर बोल्डनेस में अपनी बड़ी बहन जाह्नवी कपूर को कड़ी टक्कर दे रही हैं। 

हाल ही में खुशी कपूर ने अपने इस्टांग्राम में तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटो में खुशी कपूर जमीन पर लेटकर एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही हैं। खुशी इस फोटो में बिकिनी के ऊपर ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ग्रीन कलर की बिकिनी के ऊपर नीले कलर का ट्रांसपेरेंट कपड़ा लपेटे हुई दिखीं।

Bollywood Wrap: राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में हुआ सुधार, कैटरीना कैफ हुई ट्रोल, जानिए हर खबर

कमेंट की बारिश

संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर ने कमेंट में फायर वाले आइकन शेयर किया। वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने वाओ लिखा तो जाह्नवी कपूर ने एक्सक्यूज मी कमेंट किया है। 

इस फिल्म में आएंगी नजर

खुशी कपूर जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

Katrina Kaif: बिपाशा के बाद क्या अब कैटरीना देंगी गुड न्यूज? ढीले कपड़ों में देख फैंस के मन में मची खलबली

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन