Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कियारा आडवाणी को फैंन ने दिया सरप्राइज, चढ़ गया 51वीं मंजिल

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड में छाई हुई हैं। उनकी हर फिल्म हिट साबित हो रही है। अपनी नई रिलीज फिल्म 'जुग जुग जियो' की कामयाबी ले रहीं कियारा अडवाणी ने फैंन की एक क्रेजी हरकत शेयर की है। कियारा ने बताया कि उनके लिए अपना दीवानापन दिखाते हुए वह 51वीं मंजिल चढ़ गया था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: July 04, 2022 20:38 IST
एक्ट्रेस कियारा...- India TV Hindi
Image Source : KIARAALIAADVANIINSTAGRAM एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इस समय बॉलीवुड में छाई हुई हैं। उनकी हर फिल्म हिट साबित हो रही है। अपनी नई रिलीज फिल्म 'जुग जुग जियो' की कामयाबी ले रहीं कियारा अडवाणी ने फैन की एक क्रेजी हरकत शेयर की है। कियारा ने बताया कि उनके एक फैंन ने दीवानापन दिखाते हुए 51वीं मंजिल  चढ़ गया था।  

कियारा अडवाणी बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेसेज में से एक हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी को जुग जुग जियो में देखा गया है। इस फिल्म को लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है, लेकिन कियारा ने हर बार की तरह लोगों का दिल जीत लिया। कियारा ने फिल्म फगली से अपने करियर की शुरुआत की थी। कियारा आडवाणी की फैन फॉलोइंग भी दमदार है। वहीं कियारा अडवाणी ने अपने एक क्रेजी फैंन से जुड़ा हैरान करने वाला किस्सा सुनाया है।

कियारा की दीवागनी में शख्स ने की ये हरकत

कियारा आडवाणी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके एक फैंन ने उन्हें डरा ही दिया था। कियारा मुंबई के मशहूर महालक्ष्मी कॉम्प्लेक्स ऊंचे फ्लोर पर रहती हैं। ऐसे में उनके फैन ने लिफ्ट से आने की जगह सीढ़ियों से आने का फैसला लिया ताकि कियारा को महसूस हो सके कि वह उनका कितना बड़ा फैंन है। कियारा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। खबरों की मानें तो कियारा सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने अभी तक इस रिश्ते को मीडिया के सामने नहीं स्वीकारा है, लेकिन दोनों अक्सर वक्त बिताते और लंच डेट पर साथ नजर आते हैं। 

'जुग जुग जियो' में कियारा का कमाल

कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। यह फिल्म बीते 24 जून को रिलीज हुई। अपनी रिलीज के पांचवे दिन तक यह फैमिली ड्रामा फिल्म 50 करोड़ रुपये के आंकड़े के काफी करीब पहुंच गई है। यह फैमिली ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी पति-पत्नी के रोल में हैं। 

ये भी पढ़िए

Vikram Vedha: 'विक्रम वेधा' के मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, ऋतिक रोशन की डिमांड की खबर को बताया अफवाह

Femina Miss India 2022: कर्नाटक की सिनी शेट्टी ने अपने नाम किया 'मिस इंडिया वर्ल्ड 2022' का खिताब

Kareena kapoor को KISS करते दिखे Saif Ali Khan, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Mahhi Vij: जय भानुशाली और माही विज के कुक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जान से मारने की दी थी धमकी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement